बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या को मिली नई जिम्मेदारी , युवा मोर्चा का बनाया राष्ट्रीय अध्यक्ष , रैली निकालकर किया पदभार ग्रहण

ROHIT SHARMA

0 222

नई दिल्ली :– बेंगलुरु साउथ संसदीय सीट से बीजेपी के सांसद तेजस्वी सूर्या को बीजेपी युवा मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया गया , जिसको लेकर पदभार ग्रहण करने के लिए आज तेजस्वी सूर्या दिल्ली पहुँचे ।

 

तेजस्वी सूर्या ने युवाओं में जोश भरने के लिए दिल्ली में रैली निकालकर बीजेपी मुख्यालय पहुंचे , जहाँ उन्होंने पदभार ग्रहण किया । वही इस रैली में हज़ारों की तादात में युवा शामिल हुए , बड़ी संख्या में युवाओं को देखकर ऐसा लग रहा था कि युवाओं को जरूरत थी कि बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा हो , जो बीजेपी पार्टी ने कर दिखाया ।

वही तेजस्वी सूर्या ने कहा कि मुझे भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है , आज में पदभार ग्रहण करूँगा , मेरी प्राथमिकताएं रहेगी कि युवाओं में पार्टी के लिए जोश समेत सभी योजनाओं को लेकर लोगों को जागरूक करना है । आज मोदी के साथ देश के युवा खड़े हुए है और आगे भी खड़े रहेंगे ।

 

खासबात यह है कि बीजेपी पार्टी में कम उम्र के सांसद तेजस्वी सूर्या है , जिन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को ज्यादा वोटों से हरा दिया था । वर्ष 2019 की है। लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी एक-एक चेहरा तमाम राजनीतिक पहलुओं को ध्यान में रखते हुए चुन रही थी। बेंगलुरु दक्षिण की संसदीय सीट किसके हवाले की जाए इस पर मंथन होना तो लाजमी था। आखिर इस सीट पर बीजेपी के दिग्गज नेता रहे एचएन अनंत कुमार ने 6 बार जीत दर्ज की थी।

 

एचएन अनंत कुमार का देहांत हो जाने के बाद इस सीट और बीजेपी की अस्मिता के लिए एक भरोसेमंद चेहरे को चुनना बड़ी चुनौती बन गई। खैर, बीजेपी ने तमाम विश्लेषणों के बाद तेजस्वी सूर्या को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा था ।

 

तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस उम्मीदवार बीके हरि प्रसाद को बड़े अंतर (3,31,192) से शिकस्त दी थी। यही नहीं, तेजस्वी सूर्या के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने बतौर वकील कई बीजेपी नेताओं का केस लड़ा था ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.