दादरी में अतिक्रमण हटाने के लिए चलाया जाएगा अभियान, सुंदर एवं स्वच्छ बनाने के दिए निर्देश

ABHISHEK SHARMA

0 61

गौतमबुद्धनगर के दादरी नगर को स्वच्छ व सुंदर बनाने एवं अतिक्रमण हटाए जाने के लिए डीएम सुहास एल.वाई. ने तहसील संपूर्ण समाधान दिवस के बाद दादरी क्षेत्र का स्थल निरीक्षण किया। इस दौरान जिला अधिकारी ने बुलंदशहर रोड, दादरी सूरजपुर रोड एवं बस अड्डे पर पहुंचकर स्थल निरीक्षण किया।

जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि बस अड्डे पर गंदगी एवं अतिक्रमण का अंबार देखने पर डीएम ने नाराजगी जताई। उन्होंने मौके पर ही अधिशासी अधिकारी नगर पालिका को निर्देश दिए कि दादरी नगर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के लिए अभियान चलाकर अतिक्रमण को हटाने के लिए अभियान चलाया जाए।

वहीं दूसरी ओर बस अड्डे पर जिन लोगों के द्वारा अतिक्रमण किया गया है, उनके विरुद्ध कार्यवाही करते हुए बस अड्डा तथा उसके आसपास साफ सफाई पर ध्यान दिया जाए, ताकि दादरी का मुख्य चौराहा स्वच्छ एवं सुंदर रहे। फिलहाल सडक पर अतिक्रमण के चलते लोगों को समस्याओं का सामना करना पडता है।

राकेश चौहान ने बताया कि डीएम ने बुलंदशहर रोड एवं दादरी सूरजपुर रोड पर अतिक्रमण को हटाने के लिए अभियान चलाने के भी निर्देश दिए हैं।

उन्होंने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका को निर्देशित किया कि नगर को सुंदर बनाने के उद्देश्य से डिवाइडर पर पौधारोपण एवं अन्य सौंदर्य कार्य नगर पालिका के माध्यम से कराए जाएं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.