BIG BREAKING : नोएडा में चाॅकलेट से हुई बच्चे की मौत, जानें पूरा मामला

ABHISHEK SHARMA

0 157

नोएडा में एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक ढाई महीने बच्चे के गले में चॉकलेट फंस गई। घरवालों का आरोप है कि बच्चे की तबीयत खराब होने पर उन लोगों ने ऐंबुलेंस बुलाने के लिए कई बार फोन किया। आधे घंटे तक लगातार वे ऐंबुलेस को फोन करते रहे। ऐंबुलेंस नहीं मिली तो बच्चे को ऑटो से लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी।

सेक्टर 81 की रहने वाली पिंकी शर्मा ने बताया कि उनके देवरानी की ढाई महीने पहले डिलीवरी हुई थी। बच्चा घर में लेटा था। दूसरा बच्चा चॉकलेट खा रहा था। उसी दौरान उसने शिशु के मुंह में चॉकलेट डाल दी। चॉकलेट शिशु के गले में फंस गई।

घरवाले शिशु को लेकर नजदीकी अस्पताल गए। वहां से डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल जाने के लिए घरवालों ने 102 नंबर पर कॉल किया। सारी जानकारी लेने के बाद ऐंबुलेंस भेजने की बात कही गई

बच्चे के माता-पिता ऐंबुलेंस का इंतजार करते रहे लेकिन ऐंबुलेंस नहीं आई। इधर बच्चे की हालत बिगड़ने पर वे लोग उसे ऑटो से लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। घरवालों ने आरोप लगाया कि समय से ऐंबुलेंस न मिलने के कारण उनके बच्चे की मौत हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.