दिल्ली : 15 अक्टूबर से शुरू हो रहे सिनेमाघरों को लेकर तैयारियां शुरू , नियमों के प्रति किया जाएगा जागरूक

ROHIT SHARMA

0 87

नई दिल्ली :– 15 अक्टूबर से देश मे फिर से सभी सिनेमाघर शुरू होने जा रहे है । आपको बता दें कि कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से फिल्म इंडस्ट्री पर काफी बुरा असर पड़ा है। लंबे समय से देशभर के सिनेमाघर बंद थे ।

 

बता दे कि 15 अक्टूबर से कुछ शर्तों के साथ खुलने जा रहे हैं। 15 अक्टूबर से भले ही सिनेमाघर खुलने वाले हैं, लेकिन इस बार सिनेमाघरों की तस्वीर एकदम नई होने वाली है। अब सिनेमाघरों में टिकट लेने की व्यवस्था से लेकर बैठने का अरेंजमेंट सब कुछ अलग होने वाला है।

 

आज इस मामले में डीलाइट सिनेमा के जीएम आर के मल्होत्रा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जारी नियमों का पालन किया जाएगा , जिसको लेकर आज से ही पूरे हाल में सेनिटाइजर किया जा रहा है , साथ ही सभी कर्मचारियों को फेस सील्ड , दस्ताने , मास्क पहनने का निर्देश दिया जा चुका है , जो आज से ही हमारे कर्मचारी ने पालन करना शुरू कर दिया है ।

 

उन्होंने कहा कि हमारे सभी कर्मचारियों का कोविड टेस्ट हो चुका है , जो नेगेटिव है । साथ ही उन्होंने कहा कि हमने बहुत से रूल बनाए है, जिसको दर्शकों को पालन करना अनिवार्य है।

 

साथ ही आर के मल्होत्रा ने कहा कि 6 साल से कम और 65 उम्र से ज्यादा व्यक्तियो को एंट्री नही दी जाएगी , साथ ही टिकट कैश लेश होगी । वही हाल के अंदर सभी दर्शक एक सीट छोड़कर बैठेंगे । मतलब 50 प्रतिशत लोग ही फ़िल्म को देख सकेंगे । वही सुबह का शो हमारे सिनेमाहाल में नही होगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.