Congress Candidate Dr Ramesh Chand Tomar

Galgotias Ad

नोएडा। कांग्रेस एंव राष्ट्रीय लोकदल के संयुक्त प्रत्याशी डा. रमेश चंद तोमर के समर्थन में कांग्रेस महानगर कमेटी द्धारा गठित आधा दर्जन टीमों ने अलग अलग सेक्टर व गांवों में घर घर जाकर लोगों से जनसंपर्क किया व वोट मांगे।
कांग्रेस एंव राष्ट्रीय लोकदल प्रचार अभियान समिति के संयोजक कृपाराम शर्मा ने बताया कि कांग्रेस रालोद संयुक्त प्रत्याशी डा. रमेश चंद तोमर के समर्थन में
चुनाव प्रचार की गति को तेज करने एंव संपूर्ण क्षेत्रवासियों को संप्रग सरकार द्धारा देश एंव आम जनता के विकास के लिए किए गए कार्यों से अवगत कराने के लिए अलग अलग सेक्टरों एंव गांवों में टीमें दौरा कर रही है। इसी क्रम में उमादŸा, सुभाष व प्रमोद शर्मा सहित दर्जनों कांग्रेसजनों ने सेक्टर 20 के सभी ब्लाकों में घर घर जाकर कांग्रेस प्रत्याशी डा. रमेश चंद तोमर के समर्थन में वोट मांगे। श्रीमती रीना राव, कर्मवीर, प्रमोद शर्मा , प्रवीन चैहान, शिवाकांत मिश्रा सहित दर्जनों कांग्रेसियों ने सेक्टर 26 के ए,बी,सी व ई ब्लाकों में घर घर जाकर लोगों से संपर्क कर प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगे। सेक्टर 19 में राजकुमार त्यागी, वीरेंद्र सिंह,बाबू खान,अशेक शर्मा,प्रवीन, सुनील वशिष्ठ सहित कई अन्य कांग्रेसजनों ने लोगों से संपर्क कर लोगों को कांग्रेस की नीतियों से अवगत कराते हुए प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। सेक्टर 8 जेजे कालोनी एंव जामा मस्जिद क्षेत्र में शाहबुदीन,मनोज राठौर चंद्रमा प्रसाद, रिजवान चैधरी, पूर्व महानगर अध्यक्ष विनोद पांडे, देव कुमार चैहान, पवन शर्मा, प्रवीन चैहान, चौ0 राम कुमार तंवर, जुगल किशोर वैद, गोपाल शर्मा, जयप्रकाश चैहान, एसजेएम रिजवी, राज कुमार त्यागी, देवेंद चैहान,एसजीएम रिजवी,एमएस कुरैशी सहित दर्जनों कांग्रेसजनों ने प्रत्याशी डा. रमेश चंद तोमर के समर्थन में वोट मांगे।

भूमि संशोधन बिल के जरिये कांग्रेस ने दिया किसानों को हथियार : डा. रमेश चंद तोमर
दादरी। सपा बसपा सरकारों में किसानों की उपजऊ जमीनों को औने पौने दामों में जबरन अधिग्रहण कर बिल्ड़रों से मोटी उगाही के धंधे को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने संशोधित भूमि अधिग्रहित कानून द्धारा बंद कराकर किसानों को अपनी जमीनों की कीमत स्वयं तय करने का बेहतर हथियार दिया है। यह कहना है कांग्रेस एंव राष्ट्रीय लोकदल से गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट के संयुक्त प्रत्याशी डा. रमेश चंद तोमर का। प्रत्याशी डा. रमेश चंद तोमर ने सोमवार को दादरी विधान सभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों का दौरा किया जहां क्षेत्रवासियों ने उनका ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया।
दादरी में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए डा. तोमर ने कहा कि भाजपा व सपा का एक मात्र काम लोगों में सांप्रदायिकता का जहर बोना है।वहीं दलितों के नाम पर राजनीति करने वाली बसपा अपने पांच वर्ष के शासन काल में किसानों की उपजऊ जमीनों का औने पौने दामों में जबरन अधिग्रहण कर बिल्ड़रों से मोटी उगाही करने में ही मशगुल रही। डा. तोमर ने कहा कि बसपा जहां दलितों को गुमराह कर सŸाा मिलने के बाद दलितों को ही भूल जाती है। इसी तरह सपा जो स्वयं को अल्पसंख्यकों का हितैषी बताती है,भाजपा के साथ मिलकर मुजफ्फर नगर,शामली में दंगा कराकर उन्हीं अल्पसंख्यकों को मरवाती है। डा. तोमर ने कहा कि बसपा शासनकाल में भटटा पारसौल कांड में मारे गये किसानों की लड़ाई कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लड़ी तथा किसानों के हक के लिये कार्य किया। सभा में पूर्व विधायक समीर भाटी ने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार हटी है तब से क्षेत्र के विकास नहीं हो पा रहा है। उन्होंने किसानों का आहवान करते हुए कहा कि कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सभी वर्ग का ध्यान रखती है। सभा को वरिष्ठ नेता पिताबंर शर्मा सहित अन्य लोगों ने संबोधित किया। इसके अलावा डा. तोमर के समर्थन में कई जगह नुक्कड़ सभा का भी आयोजन किया गया। जनसंपर्क अभियान के तहत धूममानिकपूर बिसहड़ा, प्यावली,रसूलपुर, ऊचागांव, चारचा, कलौंदा, छोलस की मडि़या,नूरपुर,वीरपुरा,गुलावठी छोटी,उपरावसी,धनुबांस,खटाना,दादूपुर,सलारपुर, व दादरी में कई नुक्कड़ सभाएं हुई।

Comments are closed.