कांग्रेस के प्रदर्शन पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का बयान, कहा -किसानों के नाम पर कर रही है नाटक और राजनीति

ROHIT SHARMA

0 240

नई दिल्ली :– कृषि बिल के विरोध में आज कांग्रेस समेत किसानों ने दिल्ली में जोरदार प्रदर्शन किया था , साथ ही उन्होंने इंडिया गेट के पास राजपथ पर ट्रैक्टर में आग भी लगा दी । जिसके चलते दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 5 कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी कर लिया है।

वही इस मामले में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है । उन्होंने कहा है कि युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा कृषि कानूनों के विरोध में इंडिया गेट के पास जो एक ट्रैक्टर में आग लगाई है वो सब किसानों के नाम पर नाटक कर रहे है ।

साथ ही प्रकाश जावडेकर ने कहा है कि कांग्रेस बेनकाब हो गई है और किसानों को गुमराह कर रही है। वे किसानों के नाम पर नाटक और राजनीति कर रही है।

उन्होंने घोषणापत्र में कुछ कहने और सिर्फ इसके विपरीत करने के लिए कांग्रेस की खिंचाई की। जावडेकर ने ट्वीट भी किया, कांग्रेस के कार्यकर्ता ट्रक में ट्रैक्टर लाए और इंडिया गेट के पास जलाया। यही है कांग्रेस का नाटक , कांग्रेस को लोगों ने सत्ता से बेदखल किया।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट किया और कहा, कृषि कानून हमारे किसानों के लिए मौत की सजा है। संसद और बाहर उनकी आवाज को कुचल दिया जाता है।

इंडियन युथ कांग्रेस ने एक ट्वीट में भगत सिंह की कही बात को उद्धृत करते हुए कहा, अगर बहरों को सुनाना है, तो आवाज बहुत तेज होनी चाहिए । ट्वीट में कहा गया, शहीद भगत सिंह की स्मृति के सम्मान में, पंजाब युवा कांग्रेस ने इंडिया गेट पर एक ट्रैक्टर को जलाकर किसानों के प्रति भाजपा सरकार के उदासीन रवैये का विरोध किया। सोते हुए सरकार को जगाओ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.