तिहाड़ जेल में बंद डीके शिवकुमार से कांग्रेस के नेताओं ने की मुलाकात, आनंद शर्मा बोले- उनके साथ जो किया जा रहा है वो अनुचित है

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

दिल्ली में आज कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार से मिलने के लिए कांग्रेस नेता अहमद पटेल, आनंद शर्मा और डीके सुरेश तिहाड़ जेल पहुंचे हैं। आपको बता दे कि कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार वर्तमान में प्रवर्तन निदेशालय की न्यायिक हिरासत के तहत जेल में बंद है।



आनंद कुमार ने जेल में डीके शिवकुमार से मुलाकात करने बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमने उनकी सलामती के बारे में उनसे पूछा। पूछताछ की है कि हम मजबूती से महसूस कर रहे हैं कि उनके साथ जो किया जा रहा है वह अनुचित है। उनकी व्यक्तिगत स्वतंत्रता, उनके स्वास्थ्य और मौलिक अधिकारों का मुद्दा है। हमें उम्मीद है कि न्यायालय न्याय करेगा।

दरअसल दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की जमानत याचिका को खारिज कर दिया। कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपों का सामना कर रहे हैं। फिलहाल डीके शिवकुमार तिहाड़ जेल में बंद हैं।

इससे पहले 21 सितंबर दिन शनिवार को कार्नाटक में कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार की जमानत याचिका पर बहस के दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कोर्ट को बताया था कि उनसे जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जड़ें काफी गहरी हैं। डीके शिवकुमार एक प्रभावशाली और पावरफुल शख्स हैं, जिसके चलते उनके द्वारा जांच में बाधा डालने की पूरी संभावना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.