दिल्ली में बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन , कहा – केजरीवाल कम करें टैक्स

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में बढ़ते पेट्रोल -डीजल के दामों को लेकर कांग्रेस ने केजरीवाल के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। आपको बता दें कि यह प्रदर्शन सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर किया गया।

प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने भारी मात्रा में फ़ोर्स तैनात किया। दरअसल , दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया , प्रदर्शन करते हुए नेताओं समेत कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री पेट्रोल का वैट टैक्स कम करें।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि दिल्ली में दिल्ली सरकार ने वैट 30% बड़ा दिया गया है, उसको वापिस लिया जाए, साथ ही मोदी सरकार को भी घेरा। उन्होंने कहा कि एक तरफ केंद्र सरकार लगातार पेट्रोल और डीजल पर टैक्स बढा रही है , वही दूसरी तरफ केजरीवाल वैट बढ़ा रहे है।

दिल्ली में पिछले महीने में करीब 35 बार पैट्रोल के दाम बढ़ाए गए है और हाल में में रसोई गैस की भी दाम बड़ा दिए गए है, जिससे महिलाओं की रसोई का समीकरण बिगड़ गया है, साथ ही घर का बजट भी डगमगा गया है , जिसको लेकर सभी त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहे है ।

सीएम केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन करे रहे कांग्रेस के नेताओं को लेकर आप पार्टी राघव चड्डा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अभी तक पेट्रोल और डीजल पर कोई वैट नही बढ़ाया है। केंद्र सरकार लगातार अपना टैक्स बढ़ा रही है , जिसके चलते पेट्रोल और डीजल दिल्ली में महंगा हो रहा है। कांग्रेस बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन करे न कि केजरीवाल के खिलाफ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.