नेफोवा का बयान, रेरा के साथ – साथ कमिश्नरी और अथॉरिटी को भी करनी चाहिए बिल्डरों पर कार्यवाही

Ten News Network

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने टेन न्यूज़ की टीम से बातचीत में कहा कि रेरा की तरफ से जो 11 रियल एस्टेट कंपनियों पर जो जुर्माना लगाया गया है, वो रेरा का बहुत ही अच्छा कदम है , लेकिन रेरा के पास किसी भी बड़े फैसले को लेने के लिए पावर कम है। इस कारण रेरा फैसले तो लेता है, लेकिन उसका कुछ फर्क इन बिल्डरों पर नही पड़ता।

 

आगे उन्होंने कहा कि रेरा के साथ – साथ कमिश्नरी और अथॉरिटी को भी मिलकर इस मामले में दखल देना चाहिए, जिससे कि इन बिल्डरों पर दबाब बन सके और जिन लोगो को अभी तक आशियाना नही मिल पाया है या जिन लोगो की अभी तक रजिस्ट्री नही हो पाई है, उनका कार्य जल्द से जल्द हो सके।

सुपरटेक होम बायर्स ने टेन न्यूज़ से बातचीत में कहा कि रेरा ने जो कार्यवाही की है हम उससे सन्तुष्ट नही है क्योंकि 11 बिल्डरों पर जो जुर्माना लगाया गया है वो बहुत ही कम है उनपर इससे ज्यादा जुर्माना लगाया जाना चाहिए । लोगो का कहना है कि हमने अपने जीवन की जमा पूंजी इन बिल्डरों को दे दी , लेकिन अभी तक हमे अपना घर नही मिला है।

आपको बता दे 20 मार्च, शुक्रवार को रैरा ने 11 रियल एस्टेट कंपनियों पर करीब 1.23 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है। रेरा के अधिकारियों का कहना है ये जुर्माना बिल्डरों पर अपनी मनमानी और नियमों को ना मानने को लेकर लगाया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.