नोएडा पुलिस ने 20 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गोली मारकर किया गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

0 115

Noida 04 August : नोएडा फेज टू के याकूबपुर से गाजियाबाद निवासी इमरान की ओला कैब लूटने वाले और फरार चल रहे तीसरे इनामी बदमाश सुदेश उर्फ हेमराज को गिरफ्तार किया है। थाना फेज टू की पुलिस ने ओमैक्स बिल्डिंग के सामने सेक्टर 93 के पास से मुठभेड के बाद पैर में गोली लगने के बाद घायल अवस्था में बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसे फिलहाल उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।



 बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल 32 बोर, एक खोखा और जिन्दा कारतूस के साथ बरामद किया गया है। सुदेश उर्फ हेमराज के दो अन्य साथी मनोज व जतिन उर्फ बॉबी को पुलिस पहले ही 2 तारीख को सैमसंग कंपनी के पास हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार कर चुकी है। उस समय सुदेश उर्फ हेमराज पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। तब एसएसपी ने उसके ऊपर 20 हज़ार का इनाम घोषित किया था।

घायल सुदेश उर्फ हेमराज को फेस 2 पुलिस ने  ओमैक्स बिल्डिंग के सामने सेक्टर 93 के पास से मुठभेड़ में गोली लग जाने के बाद पकड़ा है और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला अस्पताल के ईएमओ डॉ अभिषेक त्रिपाठी का कहना है कि गोली बांए पैर में लगी और आर पार हो गयी। घायल को अस्पताल में भर्ती कर उपचार कराया जा रहा है।
वहीं इस मामले में एसपी सिटी विनीत जायसवाल का कहना है कि 31 अगस्त कि रात को थाना फेज 2 नोएडा क्षेत्र के गाँव याकूबपुर से तीन बदमाशों ने गाजियाबाद निवासी इमरान की ओला कैब वैगनार को बुक कराने के बाद गाड़ी लूटकर इमरान को हिंडन पुल के पास मारपीट करके फेंक दिया था। पीड़ित कि शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज़ मामले कि जांच शुरू की गई। इसी बीच एक सुचना पर सैमसंग कंपनी के पास हुई मुठभेड़ में घटना में शामिल दो बदमाश मनोज व जतिन उर्फ बॉबी घायल हो गए थे।
जबकि उनका तीसरा साथी सुदेश उर्फ हेमराज मौके से भाग गया था। मौके पर इमरान से लूटी गई वैगनार कैब व अन्य सामान बरामद हो गया था । उस समय सुदेश उर्फ हेमराज पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। तब एसएसपी ने उसके ऊपर 20 हज़ार का इनाम घोषित किया था। फरार चल रहे तीसरे साथी सुदेश उर्फ हेमराज को पुलिस ने ओमैक्स बिल्डिंग के सामने सेक्टर 93 के पास से मुठभेड के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.