पीएम मोदी की मन की बात पर दीपिका पादुकोण हुई मुखर, बोली- खुद में बदलाव लाइए

Ten News Network

Galgotias Ad

हिंदी सिनेमा की सुप्रसिद्ध और सफल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कई मुद्दों पर केंद्र सरकार के विरुद्ध खड़ी होती नजर आई हैं इसी कड़ी में दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर से अपनी बेबाकी और साहस का परिचय दिया है।

 

 

दीपिका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो पर आने वाले कार्यक्रम मन की बात पर अपनी प्रतिक्रिया रखी है। दरअसल बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कार्यक्रम मन की बात में महिला शक्ति पर बात कर रहे थे, जिसको देखते हुए दीपिका ने टि्वटर के माध्यम से कहा कि, महात्मा गांधी कहते हैं – आप दुनिया में जो बदलाव देखना चाहते हैं वह बदलाव पहले स्वयं में डालिए, और आगे उन्होंने लिखा यह शब्द उन अविश्वसनीय महिलाओं के लिए और दुनिया भर में हर एक महिला के लिए मुश्किल नहीं हो सकते हैं ।

 

वहीं दीपिका पादुकोण ने ट्वीट करते हुए पीएमओ को भी टैग किया इसके साथ ही उन्होंने दो #इस्तेमाल किए नारी शक्ति और मन की बात।

 

यह पहली बार नहीं है जब दीपिका मोदी सरकार पर कटाक्ष करती नजर आई हूं इससे पहले भी दीपिका जामिया और जेएनयू में हो रहे प्रोटेस्ट में शामिल हुई थी।

 

 

जिसके बाद वह विवादों में घिरती नजर आई थी, दीपिका को अपनी इस बेबाकी का खामियाजा भी भुगतना पड़ा है पिछले दिनों जब उनकी छपाक फिल्म रिलीज हुई तो उनको इतना सपोर्ट नहीं मिला था जितना उनकी अन्य फिल्मों पर मिलता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.