दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता का बयान , केजरीवाल को नही है किसानों की चिंता

Rohit Sharma

0 205

नई दिल्ली :– किसानों पर चल रही राजनीति को लेकर एक बार बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि दिल्ली की आजादपुर मंडी में किसानों के लिए आरामगृह बनाया जाए।

 

 

उन्होंने कहा कि बतौर मुख्यमंत्री मदन लाल खुराना ने किसानों के लिए यह सेवा शुरू की थी । 76 रुपये में कमरा और 28 रुपये में खाने की थाली मिलती थी। लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार ने उन्हें बंद करवा दिया है , आम आदमी पार्टी कहती है कि हमारी सरकार किसानों के हित मे काम कर रही है ।

 

 

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में किसानों को किसान का दर्जा दिल्ली सरकार ने नहीं दिया है। जिससे उन्हें टैक्टर खरीद और बिजली -पानी पर सब्सिडी नहीं मिल रही है।

 

 

उन्होंने कहा कि 24 घंटे में आजादपुर मंडी का किसान भवन नहीं खोला गया तो भाजपा के कार्यकर्ता इस भवन को खोलेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को किसानों और ग्रामीणों की कोई चिंता नहीं है।

 

 

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी किसानों को लेकर हर समय चिंतित रहते हैं। किसानों की आय दोगुनी करने के लिए ही यह कानून बनाए गए हैं, वहीं दूसरी तरफ विपक्षी पार्टियों ने देश के किसानों को गुमराह करने की मुहिम छेड़ी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.