कोरोना वायरस : क्रेडिट वॉर पर सीएम केजरीवाल का बयान , कहा – दिल्ली की जिम्मेदारी मेरी, क्रेडिट चाहें वो ले लें

Rohit Sharma

0 177

नई दिल्ली :– दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना से कोई भी एक सरकार नहीं जीत सकती है, सभी को साथ ही आना होगा।

भाजपा और आम आदमी पार्टी में जारी क्रेडिट वॉर पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जिम्मेदारी मेरी है, अगर क्रेडिट लेना है तो चाहे वो ले लें ।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चुनाव में दिल्ली की जिम्मेदारी लोगों ने हमें दी, सरकार के मुखिया होने के नाते सारी जिम्मेदारी मेरी है. दिल्ली में अगर कुछ भी बुरा होता है, तो मेरी जिम्मेदारी है. इन दिक्कतों को दूर करने के लिए अगर किसी के पैर पकड़ने पड़ेंगे, तो मैं पैर भी पकड़ूंगा।

दिल्ली सीएम ने कहा कि मुझे कोई क्रेडिट नहीं चाहिए, सारे अच्छे काम का क्रेडिट उनका और सारी कमियों की जिम्मेदारी मेरे ऊपर. इस वक्त में हमें राजनीति नहीं करनी है, हमारा मकसद लोगों की जान बचाने से है।

केंद्र सरकार से मिलने वाली मदद पर अरविंद केजरीवाल ने माना कि जून में जब युद्ध स्तर पर काम शुरू हुआ तो केंद्र ने उनकी मदद की है. दिल्ली सीएम बोले कि हमने पीपीई किट, टेस्टिंग किट, ऑक्सीजन किट, रेलवे कोच, डॉक्टर और नर्स की सुविधा केंद्र सरकार से मांगी, और हमें केंद्र सरकार से मदद मिली है ।

राजनीतिक बयानबाजी पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोई भी एक सरकार कोरोना से नहीं लड़ सकती है, जब अमेरिका ही फेल हो गया है. सीएम ने कहा कि राजनीतिक को साइड रखकर हमें एक साथ लड़ना होगा. दूसरी ओर होम आइसोलेशन पर जारी विवाद पर केजरीवाल ने कहा कि केंद्र की जो दिक्कतें थीं, हमने उन्हें दूर कर दिया और अब नियम को लागू कर दिया गया है ।

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस पर जारी जंग में बीजेपी और आम आदमी पार्टी में राजनीतिक लड़ाई भी छिड़ी हुई थी. दिल्ली बीजेपी और आप नेता लगातार एक दूसरे पर सोशल मीडिया के जरिए आरोप लगा रहे थे और क्रेडिट लेने की होड़ मची थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.