बीजेपी नेता विजय गोयल का बयान , नाईट कर्फ्यू कोरोना का समाधान नही , सरकार सख्त कदम उठाए

Ten News Network

0 83

नई दिल्ली :– देश मे लगातार कोरोना अपना प्रकोप दिखा रहा है , जिसके चलते हर राज्य के मुख्यमंत्रियों ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है , अधिकतर मुख्यमंत्रियों ने अपने राज्यों में नाईट कर्फ्यू लगा दिया है ।

 

वही बहुत से बीजेपी शासित राज्यो में नाईट कर्फ्यू लग गया है , अभी थोड़ी देर पहले एमपी में भी नाईट कर्फ्यू का ऐलान हो चुका है , साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सभी जिलाधिकारियों को निर्देश दिए है कि अगर जिले में 500 से ज्यादा कोरोना के एक्टिव केस है तो नाईट कर्फ्यू लगा सकते है।

खासबात यह है कि नाईट कर्फ्यू को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने ये कदम गलत ठहराया है , उन्होंने कहा कि नाईट कर्फ्यू कोरोना को खत्म करने का समाधान नही है।

 

विजय गोयल ने कहा कि जिस तरह नाईट कर्फ्यू लगाया जा रहा है , इससे कोरोना खत्म नही होगा। इससे जनता को परेशानी होगी , मेरी राय है कि हर एक किलोमीटर के पास एक कैम्प लगाया जाए , उस कैम्प में सेनिटाइजर , मास्क और कोरोना वैक्सीन होनी चाहिए , जो लोगों को दिया जाए , उससे कोरोना खत्म हो सकता है।

 

नाईट कर्फ्यू को लेकर उन्होंने कहा कि सभी लोग रात में नही निलकते है , सभी लोग नौकरी और व्यवसाय करके रात में अपने घर जाता है , नाईट कर्फ्यू रात 10 बजे से लगाया जाता है , तो कोरोना की चैन कहाँ से टूटेगी । नाईट कर्फ्यू की जगह सरकार समेत राज्यों के मुख्यमंत्री सख्त कदम उठाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.