दिल्ली पुलिस ने विदेशी तस्कर को किया गिरफ्तार, 2 करोड़ कीमत का ड्रग्स बरामद

ROHIT SHARMA

0 200

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है । आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने मोहन गार्डन इलाके में एक ड्रग तस्कर गिरफ्तार किया गया है , जिसके पास से 2 करोड़ की ड्रग बरामद हुई है।

 

दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि एक अफ्रीकी मूल का नागरिक दिल्ली में ड्रग सप्लाई करता है , जिसको लेकर दिल्ली पुलिस ने टीम गठित की थी , जिसके बाद पुलिस को पता चला कि इस वक्त ड्रग तस्कर दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में है ।

 

मौके पर जाकर दिल्ली ने विदेशी ड्रग तस्कर को गिरफ्तार कर लिया , साथ ही उसके पास से बढ़िया क्वॉलिटी का 1.4 किलो एंफेटामाइन (ड्रग्स) भी बरामद हुआ है। इसकी कीमत 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

 

वही इस मामले में डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर का नाम दमन है, जो अफ्रीका का निवासी है। वह बिजनेस वीजा पर आया था। पुलिस को सूचना मिली कि वह मोहन गार्डन इलाके में किसी को सप्लाई देने आ रहा है। इस सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने तस्कर को पहुंचते ही पकड़ लिया।

 

वही दिल्ली पुलिस द्वारा तलाशी में ड्रग्स बरामद हो गया और पूछताछ में पता चला कि इसे अपने देश में पैसों की कमी हो रही थी। इसकी वजह से वह जॉब की तलाश में भारत आ गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.