दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 2 संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ्तार , पूछताछ जारी

ROHIT SHARMA

0 135

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए 2 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि इस बड़ी गिरफ्तारी से बड़ी वारदात होने से रुकी है ।

 

 

वही फिलहाल इन दोनों संदिग्ध आंतकियों से पूछताछ चल रही है। अभी यह नहीं पता चल पाया है कि आखिर राजधानी दिल्ली में ये कौन सी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

 

 

बताया जा रहा है कि ये दोनों अपने कुछ अन्य साथियों के साथ दिल्ली में बड़ा आंतकी हमला करने की तैयारी में थे, लेकिन कहां? इसको लेकर पूछताछ जारी है। सराय कालेखां के नजदीक मिलेनियम पार्क के पास से गिरफ्तार किया गया है ।

 

 

संदिग्ध आतंकियों के नाम अब्दुल लतीफ और अशरफ खटाना हैं और दोनों कश्मीर के बारामूला और कुपवाड़ा जिले के रहने वाले हैं। दिल्ली पुलिस ने इनके पास से 2 सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

 

 

दिल्ली पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उनके पास दोनों संदिग्ध आतंकियों के आने की सूचना थी। इसके आधार दिल्ली पुलिस स्पेशल ने सराय कालेखां के नजदीक बने मिलेनियम पार्क के पास अपना जाल बिछाया। इसके बाद दोनों संदिग्ध आतंकी आए तो दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.