दिल्ली : बढ़ते रेप केस को लेकर पंजाब सदन पर एसयूसीआई संस्था ने किया जमकर प्रदर्शन , लगाए गम्भीर आरोप

ROHIT SHARMA

0 188

नई दिल्ली :– देश मे रेप के मामले बढ़ते जा रहे है , पहले यूपी , राजस्थान और अब पंजाब । नया मामला पंजाब के होशियारपुर का है , जहाँ 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया , इस मामले में बीजेपी हमलावर हुई ,वही पार्टी के अलावा अब एनजीओ सामने आई है, जिन्होंने इस मामले में अपनी आवाज उठाई है ।

 

आज दिल्ली में स्थित पंजाब सदन के बाहर एसयूसीआई संस्था ने जमकर प्रदर्शन किया । उन्होंने कहा की इस मामले में बीजेपी और कांग्रेस राजनीति कर रही है , लेकिन इस मामले को गम्भीरता से लेकर दोषियों को कड़ी सजा दिलवाए।

प्रदर्शन कर रहे एनजीओ के लोगों ने कहा कि देश के अंदर महिला और बच्ची सुरक्षित नही है , देश में रेप के मामले बढ़ते जा रहे है , और दोनों पार्टी इस पर राजनीति कर रही है । दोनों पार्टियों को शर्म आनी चाहिए कि इस पर राजनीति न कर दोषियों को सजा दिलवाए।

 

कभी यूपी , राजस्थान और अब पंजाब में क्या हो रहा है , सरकार क्या कर रही है । पंजाब के मुख्यमंत्री इस पर कड़ी कार्यवाही क्यों नही कर रहे है , देश की सरकार को इस मामले में गम्भीरता दिखानी चाहिए , न की बोलने से । धरातल पर क्या हो रहा है सरकार को यह समझना चाहिए ।

 

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण और प्रकाश जावड़ेकर सहित बीजेपी के नेताओं ने होशियारपुर की घटना को लेकर राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की चुप्‍पी पर सवाल उठाए थे। बीजेपी नेताओं ने सवाल किया कि जिस तत्‍परता के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने यूपी के हाथरस का दौरा किया था, वही तत्‍परता उन्‍होंने पंजाब के होशियारपुर में हुई घटना को लेकर क्‍यों नहीं दिखाई और वे पीड़‍ित परिवार से मिलने क्‍यों नहीं गए?

Leave A Reply

Your email address will not be published.