दिल्ली में क्वारनटीन डॉक्टर के घर के दरवाजे रस्सी से बांंधे, डीएम का था आदेश

Rohit Sharma

0 85

नई दिल्ली :– देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच हर रोज हैरान करने वाले मामले सामने आ रहे हैं।

सेंट्रल दिल्ली के विक्रम नगर इलाके में एक डॉक्टर को कोरोना संक्रमण हुआ, जब वो होम क्वारनटीन किया गया तो घर को बाहर से बंद कर दिया गया और दरवाजों को रस्सी से बांध दिया गया।

महिला डॉक्टर अस्पताल में ड्यूटी के दौरान कोरोना की चपेट में आई थी. जिसके बाद उसे होम क्वारनटीन किया गया, जब डॉक्टर को पता चला कि उसके घर को बाहर से इस तरह रस्सियों से बांधा गया है. तो उन्होंने पुलिस को फोन किया।

पुलिस ने आने के बाद जब मामले को खंगाला, तो पता लगा कि डीएम के दफ्तर से आए लोग और कुछ पुलिसकर्मी ही ये रस्सी बांधकर गए हैं. ये महिला डॉक्टर करीब 4 जून से होम क्वारनटीन है ।

मामले पर हुए विवाद के बाद डीसीपी सेंट्रल का कहना है कि डीएम के आदेश के बाद ऐसा किया गया था, क्योंकि महिला कोरोना से पीड़ित हैं. हालांकि, रस्सी से नहीं बांधा जाना चाहिए था, अब इसे हटवाकर ठीक करवाएंगे और टेप लगवाएंगे।

आपको बता दें कि दिल्ली में पिछले कुछ वक्त से कोरोना वायरस के जो मामले सामने आ रहे हैं, उनमें अधिकतर कम लक्षण वाले हैं. ऐसे में अस्पतालों की ओर से टेस्ट के बाद ऐसे मरीजों को घर में ही क्वारनटीन किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.