ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दोहरा हत्याकांड, फ्लैट में मिले बुजुर्ग दंपत्ति के शव

ABHISHEK SHARMA

0 230

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सोसाइटी में बुजुर्ग दंपत्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। प्राथमिक जांच में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। बुजुर्ग दंपत्ति का शव मिलने से आसपास में लोगों की भीड़ जमा हो गई है।

घटना की सूचना मिलने पर बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची है। दोनों का शव फ्लैट में मिला है। दरअसल मामला बिसरख थाना क्षेत्र की चेरी काउंटी सोसाइटी का है। जहां फ्लैट के अंदर बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या कर दी गई है। दोनों के सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं।

जानकारी मिलने के बाद मौके पर बिसरख पुलिस, फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम, डॉग स्क्वाड और क्राइम ब्रांच के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है। दोहरे हत्याकांड के बाद क्षेत्र में पुलिस मुस्तैद हो गई है। बुजुर्ग दंपत्ति का शव आज सुबह सोसाइटी के टावर बी-2 में नौवें फ्लोर पर एक फ्लैट में मिला है।

बताया जा रहा है कि इस फ्लैट में बुजुर्ग दंपत्ति रुके हुए थे। सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि बुजुर्ग दंपत्ति कुछ दिनों के लिए सोसायटी में रहने के लिए आए थे। इसी दौरान दोनों की हत्या कर दी गई है। पुलिस सोसायटी में रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस सोसायटी में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.