कांग्रेस के नेता धारा 370 को लेकर खेल रहे राजनीति का खेल : डा. महेश शर्मा

JITENDER PAL- TEN NEWS

0 849

नोएडा : (12/08/2019) जम्मू कश्मीर में अनुछेद 370 धारा हटने के बाद से पुरे देश में ख़ुशी की लहर दौड़ चुकी है हर कोई व्यक्ति अपनी ख़ुशी अपने तरीके से मानने में मशगूल है। तो वही भाजपा के नेता भी इस ख़ुशी को मानाने में पीछे नहीं है।



आज गौतमबुद्ध नगर के सासंद व् पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने जम्मू कश्मीर से अनुछेद 370 धारा हटने की ख़ुशी में एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया जिसमे शहर के वरिष्ठ लोगो के साथ साथ कश्मीर के लोगो ने शिरकत की ,

इस मौके पर डॉ महेश शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी व् ग्रहमंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो काम 70 साल में कोई भी पार्टी नहीं कर पायी , जो जम्मू कश्मीर पिछले सात दशक से आतंकवाद की मार झेल रहा था , ऐसे राज्य को आज़ाद कराने में प्रधानमंत्री मोदी ने अहम भूमिका निभाई है । वो काम भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री मोदी ने कर दिखाया , प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू कश्मीर से अनुछेद 370 धारा हटाकर वहां के लोगो को नई आज़ादी दी है और उनके सपने को साकार किया है। आज कश्मीर के लोगो के साथ साथ पूरा देश इस सहारनीय काम को लेकर प्रधानमंत्री को नमन कर रहा है।

इस धारा के हटने से जम्मू कश्मीर में विकास की बहार आएगी बच्चो को अच्छी तालीम मिल सकेगी और युवाओ को रोजगार के अवसर मिलेंगे । जो कश्मीरी लोग आंतकवाद के भय और राजनैतिक दलों की अनदेखी की वजह से अपना घरबाहर छोड़कर दूसरे शहरो में पालयन कर गए थे। इस आज़ादी के बाद से अपने घर वापस लौटने की कोशिश करेंगे।

वही डॉ महेश शर्मा ने विपक्षी पार्टयों व् खासतौर से कांग्रेस पार्टी के नेताओ के तंश का जवाब देते हुए कहा कि आज कांग्रेस की हालत क्या से क्या हो गयी है , लेकिन आज भी उनकी पार्टी के कुछ नेता जम्मू कश्मीर के मसले पर हिन्दू मुस्लिम का खेल खेल रहे है , और अपनी राजनीति रोटी सेकने के लिए अनुछेद 370 के ऊपर वहा के लोगो को गुमराह कर रहे है , मगर ये चंद लोह कभी सफल नहीं होंगे।

वही इस प्रेसवार्ता में शामिल कश्मीर के वरिष्ठ लोगो ने कहा जम्मू कश्मीर की नई आज़ादी पर ख़ुशी जताई , प्रधानमंत्री मोदी को इस सहारनीय काम के लिए धन्यवाद दिया , ब्रिगडियार अशोक हक की ने कहा की जम्मू कश्मीर में हालत बद से बदतर हो गए थे और वहा के लोग आंतकवाद के साए में जीने को मजबूर थे , लेकिन इस बकरीद ईद पर जम्मू कश्मीर के लोगो को नई आज़ादी मिली है , और जम्मू कश्मीर में रोजगार , शिक्षा , व्यापार व् लोगो को अपने अधिकार मिल सकेंगे। इस मोके पर कश्मीर के लोगो के साथ साथ गणमान्य लोग शामिल थे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.