Breaking : सीएम योगी के गौतमबुद्धनगर दौरे पर ड्रोन कैमरों के संचालन पर रहेगी पाबंदी

ABHISHEK SHARMA

0 248

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में तेजी के साथ कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। कोरोना की रोकथाम के लिए पुलिस-प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की तरफ से हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं।

शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा के सेक्टर-39 स्थित कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। सुरक्षा को देखते हुए जिले में ड्रोन कैमरों के संचालन पर रोक लगा दी गई है।

मुख्यमंत्री के जनपद दौरे को देखते हुए पुलिस और प्रशासन के अधिकारी उनकी सुरक्षा की तैयारियों में जुटे हुए हैं। पुलिस अफसरों के मुताबिक, 500 से अधिक पुलिसकर्मियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात किया जाएगा।

वहीं, जनपद में शुक्रवार से ड्रोन कैमरों के इस्तेमाल पर भी पूरी तरह रोक लगा दी गई है। यह रोक 8 अगस्त तक जारी रहेगी। अपर पुलिस उपायुक्त कानून एवं व्यवस्था आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि तत्काल प्रभाव से गौतमबुद्ध नगर में ड्रौन कैमरों के इस्तेमाल पर पूरी तरह रोक है। अगर कोई व्यक्ति निर्देश का उल्लघंन करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

नोएडा में सीएम योगी करेंगे हॉस्पिटल का उद्घाटन
सेक्टर-39 स्थित कोविड 19 अस्पताल के उद्घाटन को देखते हुए डीएम सुहास एलवाई और नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण ने अस्पताल का निरीक्षण कर अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी कर रहे हैं।

वहीं, सीएमओ का कहना है कि फिलहाल 150 बेड के साथ अस्पताल शुरू किया जाएगा। जल्द ही इसे 250 बेड का कर दिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.