ग्रेटर नोएडा : नशे में धुत्त पुलिसकर्मी ने खुलेआम की ताबडतोड फायरिंग

ABHISHEK SHARMA

0 221

गौतमबुद्धनगर में एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां पुलिस लोगों की रक्षा के लिए तैनात होनी चाहिए, वहां पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत्त होकर रिवाॅल्वर से फायरिंग करने लगे।

दरअसल, मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इकोटेक 3 थाना क्षेत्र का है। सूरजपुर में तैनात एक पुलिसकर्मी ने गुरुवार की देर रात को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित जनता फ्लैट में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस मामले के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिसकर्मी द्वारा इस कार्य के करने से पूरे इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है।

मिली जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर पुलिस कार्यालय में एक जितेंद्र नाम का पुलिसकर्मी तैनात है। जितेंद्र अपनी बीवी और बच्चों के साथ सूरजपुर में स्थित पुलिस लाइन में रहता है।

बताया जा रहा है कि गुरूवार की देर रात जितेंद्र अपने कुछ दोस्तों के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इकोटेक 3 थाना स्थित जनता फ्लैट में पार्टी करने गया था। वहां पर नशे की हालत में जितेंद्र ने फ्लैट की बालकनी से फायरिंग शुरू कर दी।

हालांकि अच्छी बात यह रही कि घटनाक्रम के दौरान कोई व्यक्ति सामने नहीं आया, अन्यथा कोई भी बड़ी अनहोनी घट सकती थी। इस मामले का संज्ञान डीसीपी ने लिया है।

इस मामले के बाद पूरे इलाके में दहशत बनी हुई है। लोगों की सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को अपने साथ थाने में ले आई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.