दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मिली बड़ी सफलता, 1 लाख के दो इनामी बदमाशों को मुठभेड़ में दबोचा

Abhishek Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को उस वक़्त बड़ी कामयाबी मिली जब एसीपी अत्तर सिंह और और इंस्पेक्टर शिव कुमार की टीम ने दो बड़े नामी बदमाशों को गिरफ्तार किया। दरअसल, अलीपुर थाने के हिरणकी गांव के पास कुख्यात बदमाश सलमान और उसका भाई नाजिम मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए हैं।



आपको बता दें कि सलमान के ऊपर एक लाख जबकि नाजिम के ऊपर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। इनके बारे में जानकारी मिली तो पुलिस ने योजना के तहत उनको घेर लिया। जब पुलिस ने इनको रुकने का इशारा किया तो इन्होंने पुलिस के ऊपर फायरिंग की, जिसका जवाब पुलिस ने भी फायरिंग से दिया। दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल अनिल चड्डा को भी इस मुठभेड़ में गोली लगी हालांकि, राहत की बात यह रही कि उन्होंने उस समय बुलेट प्रूफ जैकेट पहनी हुई थी जिससे वह बच गए।

वहीं , अपने बचाव में जब पुलिस ने गोली चलाई तो गोली सलमान के पैर में गोली लग गई और नाजिम को गिरफ्तार कर लिया गया जिसके बाद सलमान को हॉस्पिटल लेकर गए। बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश छेनू गैंग के है। बदमाशो ने पुलिस के रोकने पर गोली चलाई थी जिसमे एक हेड कांस्टेबल की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगने से बचाव हो गया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की थी जिसमे सलमान के पैर में गोली लगी है। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ की जगह से एक सफेद रंग की बाइक, एक लाल रंग का हेलमेट, एक पिस्टल और एक गोली बरामद की है। बताया गया है कि पुलिस को बदमाशों के लिए खुफिया सूचना मिली थी, जिसके बाद यह मुठभेड़ की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.