ज़िले में फिर हुई ठायं-ठायं, नोएडा एसटीएफ ने मुठभेड़ में 6 शार्प शूटरों को दबोचा

ABHISHEK SHARMA

0 134

Greater Noida : उत्तर प्रदेश एसटीएफ की नोएडा इकाई ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र से बदमाशों, कुख्यात गैंगस्टरो के लिए काम करने वाले छह शॉर्प शूटरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार, ये सभी पेशेवर अपराधी है और इनपर कई जिलों में संगीन धाराओं में मुकद्दमे दर्ज है। गिरफ्तार किए गए बदमाश पूर्व में भी जेल की हवा खा चुके है। इनके पास से एसटीएफ टीम ने एक मिराजो कार, एक बोलेरो कार, 4 अवैध असलाह, 13 जिन्दा व 4 खोखा कारतूस, 5.2 किग्रा गांजा, 5 मोबाइल बरामद किए गए हैं।

एसटीएफ़ की गिरफ्त में खड़े कुख्यात शूटर मेरठ निवासी कर्नल गिरी, बुलंदशहर निवासी रोहित परमार, हरियाणा, फरीदाबाद निवासी श्यामसुंदर, मेरठ निवासी रोहित, बुलंदशहर निवासी रिंकू भाटी और मुजफ्फरनगर निवासी विनोद के बारे में मुखबिर से मिले इनपुट के बाद ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार बदमाश कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी, अनिल दुजाना, बलराम ठाकुर, रामसिंह कुरथल के लिए काम करते हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश एसटीएफ के डीएसपी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि नोएडा इकाई एसटीएफ को सूचना मिली थी कि कुछ शॉर्प शूटर गाजियाबाद के लोनी इलाके में कपड़े का कारोबार करने वाले एक बड़े व्यापारी की सुपारी लेकर हत्या करने की फिराक में हैं।

उन्होंने बताया कि उक्त सूचना के आधार पर एसटीएफ ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी और एक मुठभेड के बाद धर दबोचा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.