नोएडा पुलिस ने एक दिन में किए दो एनकाउंटर, 25 हज़ार के दोनों बदमाश गिरफ्तार

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ की घटना बढ़ती जा रही है। नोएडा थाना फेस-3 की पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया ।


इसके अलावा ग्रेटर नोएडा की दादरी थाना पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया। दोनों बदमाशों को गोली लगी, जिन्हें इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नोएडा पुलिस के मुताबिक नोएडा थाना फेस-3 क्षेत्र के गढ़ी गोलचक्कर के पास हुई पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में मेरठ निवासी अबरार को गिरफ्तार कर लिया गया, उसे गोली लगी थी।

इलाज के लिए उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ के दौरान उसका साथी मौके से फरार हो गया है। आरोपी अबरार के उपर लूट, डकैती, स्नैचिंग के करीब आठ मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं। अबरार के पास से एक तमंचा 315 बोर, 02 खोखा व 01 जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है।

इसके अलावा दादरी पुलिस ने नोएडा थाना फेस -3 के रहने वाला ऋषभ को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। उसे चेकिंग के दौरान उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह अपनी आर -1 मोटरसाइकिल से जा रहा था। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने ऋषभ को रूकने का इशारा किया तो उसने फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी । ऋषभ के ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम है, उसके खिलाफ लूट के लगभग 12 मामले दर्ज हैं और वह गाजियाबाद के 10 मामलों में वांछित था। गिरफ्तारी के दौरान ऋषभ के पास से 5 मोबाइल फोन, एक गोल्ड कुंडल और एक चोरी की बाइक बरामद हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.