फैबइंडिया ने नोएडा में पहला एक्सपीरियंस सेंटर किया लॉन्च

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews

Galgotias Ad

भारत के सबसे बड़े लाइफस्टाइल रिटेलर फैबइडिया ने नोएडा के स्टलिंग मॉल में अपना का पहला एक्सपीरियंस सेन्टर लॉन्च करने की घोषणा की । लगभग 8.096 वर्गफुट में पूरी भव्यता के साथ लॉन्च किया गया,  ये स्टोर फैबइडिया की मल्टी – डायमेंशियल उत्पाद रेज को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है । इस सेंटर में कई श्रेणियों और सेवाओं में हर आयु वर्ग और उनकी विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कई अलग अलग तरह के उत्पादों को प्रस्तुत किया है ।



आपको बता दे की फैबइंडिया के एक्सपीरियस सेन्टर ग्राहकों को उत्पादों के टच – एंड – फील एक्सपीरियस देते हुए ट्राजेक्शनल एक्सचेंज से हट कर अधिक एक्सपेरिएशियल और इंटरैक्टिव अनुभव देने वाले अल्टरनेटिव खरीदारी का अवसर प्रदान करते हैं ।

खासबात यह है की फैबइंडिया एक्सपीरिएस सेन्टर में फैबकैफे और एक इंटीरियर डिजाइन स्टूडियो भी है , जिसमें इनकी सिग्नेचर ऑफरिंग के अलावा संपूर्ण परिवार के दैनिक इस्तेमाल के वाले कपडे , एसेसरीज , घरेलू और लाइफस्टाइल प्रॉडक्ट्स , एल्टरेशन स्टूडियो , पर्सनल केयर और ऑर्गेनिक फूडस , और एक किड्स जोन भी शामिल हैं ।

फैबकैफे में एक पौष्टिक और समसामयिक मैन्यू को पेश किया गया है जिसमें क्षेत्रीय विविधता के साथ इडिया के विविध व्यजनों को दिखाया गया है । फैबइंडिया के नोएडा एक्सपीरियस सेंटर में ऑर्गेनिक इंडिया के पहले वेलनेस स्टोर के लिए एक तय स्थान भी शामिल है ।

फैबइंडिया के मैनेजिंग डाइरेक्टर ने विनय सिंह इस मौके पर कहा कि नोएडा में अपना पहला नया एक्सपीरियंस सेंटर खोलने के मौके पर बेहद प्रसन्नता महसूस कर रहे है । यह फार्मेट अन्य शहरों में बहुत अच्छी तरह से सराहा गया है और हम उसी समय अनुभव को बनाने के लिए तत्पर है जो फेबकैफे से फैबइडिया की पेशकश के रूप में नोएडा में हमारे ग्राहकों के लिए उपलब्ध है । नोएडा में फैबइंडिया का यह पहला एक्सपीरियस सेंटर है और देश में 23वा है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.