दिल्ली पुलिस ने फ़र्ज़ी एसआई को किया गिरफ्तार , लोगों को धौस दिखाकर करता था अवैध चालान

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे मामले का खुलासा किया , जिसको पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे। दिल्ली पुलिस ने एक फर्जी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है। आपको बता दे की फ़र्ज़ी सब इंस्पेक्टर को दिल्ली के संगम विहार से गिरफ्तार किया है।

 

एएनआई के मुताबिक दिल्ली सरकार का एक सिविल डिफेंस मेम्बर खुद को दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर बताकर घूम रहा था, जिसे पुलिस ने धर दबोचा है. वह खुद को दिल्ली पुलिस का सब-इंस्पेक्टर बताकर संगम विहार इलाके में लोगों की चेकिंग कर रहा था और मास्क के चालान काट रहा था।

 

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया कि आरोपी फ़र्ज़ी सब इंस्पेक्टर बनकर संगम विहार में चेकिंग करता था , साथ ही लोगों को धौंस दिखाकर उनके बिना मास्क के चालान भी काट रहा था।

 

जिसकी सूचना दिल्ली पुलिस को मिली , सूचना पर मौके पर जब दक्षिणी दिल्ली के तिगड़ी थाने की पुलिस पहुंची तब भी इस शख्स ने खुद को तिगड़ी थाने का सब-इंस्पेक्टर बताया और उसने एक दिल्ली पुलिस का एक फर्जी पहचान पत्र भी दिखाया।

 

जांच में पता चला कि कि इस शख्स का नाम सुनील कुमार है, जो दिल्ली सरकार में सिविल डिफेंस का मेम्बर है ,उसे डीडीएमए द्वारा एक पास दिया गया है और उसके पास सिविल डिफेंस का पहचान पत्र भी मिल. इस शख्स ने जो वर्दी पहनी थी वो भी बिल्कुल दिल्ली पुलिस ने मिलती-जुलती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.