दिल्ली : प्रेमिका के घरवालों को प्यार नही हुआ बर्दाश , प्रेमी युवक की पीटकर की हत्या , हुए गिरफ्तार

ROHIT SHARMA

0 67

नई दिल्ली :– दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में उस समय हड़कम्प मच गया , जब एक 19 वर्षीय युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई है । बताया जा रहा है कि जिस युवक की हत्या की गई वो प्रेमी था । जिसको अपने प्यार की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी है। प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को पीट पीटकर हत्या कर दी ।

 

 

वही इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 2 समेत 3 नाबालिक को गिरफ्तार कर लिया है , फिलहाल पुलिस द्वारा पूछताछ जारी है। वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि दिल्ली के बाबू जगजीवन राम अस्पताल से पुलिस को एक युवक की मौत की सूचना मिली। पुलिस को पता चला कि मृतक का नाम राहुल है।

 

मृतक का पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला कि उसकी स्प्लीन में गहरी चोट है. इसके बाद सारी घटना सामने आई । पुलिस को जाँच के दौरान पता चला कि मृतक राहुल को उसकी प्रेमिका के घर वालों ने बुरी तरह से पीटा था , इससे उसकी मौत हो गई।

 

 

साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों और तीन नाबालिगों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने साथ ही यह भी कहा कि यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है. इसलिए इस मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश न की जाए।

 

आपको बता दें कि मृतक युवक मूलचंद कॉलोनी इलाके में अपने परिवार के साथ रहता था । मृतक राहुल सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था , साथ ही बच्चों को अंग्रेजी की ट्यूशन भी दिया करता था। फिलहाल पुलिस द्वारा अभी जाँच जारी है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.