नोएडा के अस्पताल प्रबंधन पर लगा आरोप, महिला डॉक्टर की लापरवाही से गई बच्चे की जान

Talib Khan

103

Noida, (12/3/2019): सेक्टर-51 स्थित क्लाउडनाइन अस्पताल प्रबंधन पर इलाज के दौरान लापरवाही बरतने का मुकदमा दर्ज हुआ है। पीड़ित ने इस संबंध में नवजात की मौत के लिए अस्पताल की 2 महिला डॉक्टरों को जिम्मेदार बताते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। जिसपर सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस ने अब अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज किया है।



जानकारी के अनुसार पीड़ित अंकित गर्ग ने रविवार रात 9 बजे पत्नी श्वेता कश्यप को प्रसव के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां प्रसव के बाद अस्पताल की दो महिला डॉक्टरों की लापरवाही से नवजात की मौत हो गई थी। पीड़ित का आरोप है कि प्रसव के बाद अचानक शिशु की तबियत खराब होने पर, उन्होंने इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन और वहां मौजूद दो महिला डॉक्टरों को दी। लेकिन अस्पताल में मौजूद होने के बाद भी दोनों महिला डॉक्टर शिशु को देखने नहीं पहुंची। जिससे समय पर इलाज नहीं मिलने से नवजात ने दम तोड़ दिया। पीड़ित ने अपनी लिखित शिकायत में इसके लिए अस्पताल प्रबंधन और महिला डॉक्टर को जिम्मेदार माना है।

वहीं सेक्टर-49 कोतवाली प्रभारी अजय कुमार अग्रवाल ने बताया अस्पताल और यहां की दो महिला डॉक्टरों के खिलाफ लापरवाही की शिकायत मिली है। जिसपर अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। अस्पताल में आने वाले सभी मरीजों की उच्च सुरक्षा ही हमारी प्राथमिकता हैं। मरीज की इलाज के दौरान सेवा में कोई कमी नहीं हुई है। लेकिन फिर भी इस मामले की जांच की जा रही है।

Loading...

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.