दिल्ली : मंगोलपुरी में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर हुआ खाक, पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली के मंगोलपुरी स्थित मार्केट के पीछे सरकारी जमीन पर बने अवैध गोदाम में भीषण आग लग गई, देखते ही देखते आग की लपटों ने विकराल रूप ले लिया।

दमकल विभाग के अनुसार सुबह 4 बजे करीब फायर को मंगोलपूरी कत्तरन मार्केट गोदाम में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद 8 गाड़ियों ने कड़ी मस्कत के बाद आग को काबू किया।

तस्वीरे बताने के लिए काफी है की आग कितनी भयानक लगी है, आपको बता दे की मंगोलपूरी कतरन मार्केट में जिस जगह यह आग लगी है उसके साथ सीएनजी और पेट्रोल पंप मौजूद हैं।

एक साइड में डीटीसी बस डिपो है, बीच में सरकारी खाली पड़े प्लॉट पर कतरन मार्केट का अवैध गोदाम बना है, जिसमे आग लगी है आग की लपटे पेट्रोल पंप की दीवार तक पहुंच गई, जिससे कई लोगो की जान जा सकती थी और भयानक हादसा हो सकता था।

गनीमत रही की फायर ने समय रहते सूचना के बाद आग पर काबू पा लिया, लेकिन पेट्रोल पम्प कर्मचारियों ने जान बचाने के लिए पंप की लाइट ऑफ कर कुछ दूरी बनाई और फायर को सूचना दी।

 

आपको बता दे की कतरन मार्केट में पहले भी कई बार आग लग चुकी है, लेकिन इंसानी लालच और प्रशासनिक लापरवाही इसकी बड़ी वजह है, कुछ वर्ष पूर्व संतोष राय नाम के एसडीएम ने इस अतिक्रमण और अवैध गोदामों के खिलाफ नकेल कसी थी, शायद जिसकी अब फिर ज़रूरत महसूस हो रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.