दिल्ली के जनकपुरी स्थित गर्ल्स हॉस्टल में लगी भीषण आग, 50 लड़कियों को निकाला गया सुरक्षित

Rohit Sharma

Galgotias Ad

दिल्ली के जनकपुरी में स्थित कावेरी गर्ल्स हॉस्टल में अचानक भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल की करीब आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियो ने मौके पर पहुँच कर आग पर काबू पाया। जिसके बाद 50 लड़कियों को वहां से सुरक्षित निकाला गया है।


मुख्य दमकल अधिकारी अतुल गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि जनकपुरी में एक छात्रावास में आज सुबह भीषण आग लग गई हालांकि सभी 50 लड़कियों को वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया और धुंए में सांस लेने के कारण हुई परेशानी के चलते छह लड़कियों को नजदीक के एक अस्पताल ले जाया गया।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद इनमें से दो को छुट्टी दे दी गई है। दमकल विभाग ने बताया कि उन्हें सुबह तीन बजे आग लगने की खबर मिली जिसके बाद आधा दर्जन से ज्यादा दमकल गाडिय़ों को घटनास्थल रवाना किया गया।

दमकल अधिकारी ने बताया कि छात्रावास के भूतल प्रवेश पर एक बिजली पैनल से आग लगने से घटना हुई। दमकल अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब साढ़े तीन बजे आग पर काबू पा लिया गया है।

जान बचाने के लिए हॉस्टल की बाकी लड़कियां पहली मंजिल से छलांग लगाकर कूद गई थीं। आपको बता दे कि पिछले दिनों गुजरात के सूरत में एक कोचिंग सेंटर में आग लगने से 20 छात्राओं की मौत हो गई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.