फोनरवा चुनाव : 65 प्रतिशत हुआ मतदान , मतदातओं ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

228

नोएडा के सेक्टर 52 स्थित फोनरवा कार्यलय में 21 पदों को लेकर आज चुनाव हो रहा है । आपको बता दे कि चुनाव आधे घण्टे की देरी से हुआ है । साथ ही मतदान करीब 1:30 बजे तक चलेगा , उसके बाद मतगणना शुरू हो जाएगी ।



दरअसल इस चुनाव में पहली बार 3 पैनल आमने-सामने हैं। नोएडा में लोकसभा व विधानसभा के बाद फोनरवा का चुनाव सबसे महत्वपूर्ण है। इस बार तीनों पैनल से कुल 47 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं।

इनके भाग्य का फैसला नोएडा की आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष व महासचिव के 208 प्रतिनिधि (मतदाता) कर रहे है । इसमें सुरेश तिवारी पैनल फोनरवा में अपने पिछले कार्यकाल में शहर के विकास के लिए किए गए कार्यों के बल पर जीत का दम भर रहा है।

वहीं योगेंद्र शर्मा पैनल पिछले 12 साल से एक ही नेतृत्व के बदलाव को लेकर लोगों के बीच हैं। पिछली बार फोनरवा का चुनाव लड़ चुके सुखदेव शर्मा पैनल, योगेंद्र शर्मा पैनल से ही अलग होकर चुनाव मैदान में है। उनके पैनल से 5 पदों पर प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं।

वही टेन न्यूज़ की टीम ने मतदातओं से खास बातचीत की। उनसे पूछा कि जो पैनल जीतकर आएगा , उससे आपकी क्या अपेक्षा रहेगी । मतदातओं ने कहा कि ये चुनाव इसलिए कराया जाता है कि सभी आरडब्ल्यूए की जितनी समस्या होती है , उसका समाधान हो सके , क्योंकि फोनरवा आरडब्ल्यूए की मदर बॉडी है ।

जो पैनल जीतकर आएगा , वो सभी आरडब्ल्यूए के साथ मिलकर काम करे । साथ ही सभी सेक्टरों की समस्याओं को लेकर अपनी आवाज उठाकर काम करवाए । इस बार मैदान में 3 पैनल है और ऐसे में असमंजस की स्थिति बनी हुई है, क्योंकि सभी ने इस बार आरडब्ल्यूए को साथ लेकर चलने की बात कही है । लेकिन यह तय है कि एक ही पैनल के सिर पर जीत का ताज बंधेगा।

वही दूसरी तरफ कुछ मतदातओं का कहना है कि इस बार बदलाव की जरूरत है , क्योंकि सभी सेक्टरों के विकास के लिए एक्सपर्ट होना चाहिए । जिससे सभी सेक्टरों में कानून व्यवस्था समेत महत्वपूर्ण बिंदुओं पर काम हो सके ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.