बीजेपी के पूर्व सांसद की कोरोना से मौत, ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में चल रहा था इलाज

ABHISHEK SHARMA

0 278

रामपुर के पूर्व सांसद राजेंद्र कुमार शर्मा का गुरुवार को कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया। राजेंद्र कुमार शर्मा बीते 15 दिनों से ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में बर्ती थे जहां उनका कोरोना का इलाज चल रहा था।

वे रामपुर लोकसभा सीट से दो बार सांसद रह चुके थे। वे भारतीय जनता पार्टी के सदस्य थे, लेकिन पिछले कई दशकों से उन्होंने सक्रिय राजनीति से किनारा कर लिया था। हालांकि बेटे ने भाजपा का दामन छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली थी।

राजेंद्र कुमार शर्मा के बेटे और पुत्रवधु में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बेटे अमित को फिलहाल कैलाश अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

कैलाश अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि राजेंद्र कुमार शर्मा को निमोनिया, सांस लेने में तकलीफ थी। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें 8 अगस्त को नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल भर्ती कराया गया। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर 10 अगस्त को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

ग्रेटर नोएडा का कैलाश अस्पताल कोविड अस्पताल है।अस्पताल में हालात गंभीर होने पर उन्हें आइसीयू में रखा गया था। बुधवार की आधी रात उनकी अस्पताल में मौत हो गई। गुरुवार को नोएडा में उनकी अंत्येष्टि की गई

Leave A Reply

Your email address will not be published.