दिल्ली : चार फर्ज़ी पुलिसकर्मी गिरफ्तार, लोगों को डरा धमकाकर करते थे अवैध उगाई

Rohit Sharma

0 77

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर बड़ा खुलासा किया है , जी हाँ दिल्ली पुलिस ने चार फ़र्ज़ी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया है , जो दिल्ली में लोगों को डरा धमकाकर अवैध उगाई करते थे । वही इनसे दिल्ली पुलिस ने सेंट्रल क्राइम ब्रांच का फ़र्ज़ी नियुक्ति पत्र भी बरामद किया है ।

 

बताया जा रहा है कि कोरोना काल में नौकरी जाने के बाद एप के जरिये पुलिस का फर्जी पहचान पत्र बनाकर लोगों से ठगी करने लगे थे ये आरोपी । कुछ लोगों ने बताया कि झील के पास चार लोग खुद को पुलिसकर्मी बताकर लोगों को डरा धमका रहे हैं।

 

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम झील के पास पहुंची। पुलिस कर्मियों को अपनी ओर आते देख चारों युवक वहां से भागने की कोशिश करने लगे। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने दबोच लिया।

 

वही इस मामले में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि चार आरोपियों को प्रशांत विहार थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से सेंट्रल क्राइम ब्रांच और सीबीसीआईडी का पहचान पत्र व सेंट्रल क्राइम ब्रांच का एक फर्जी नियुक्ति पत्र मिला है।

 

आरोपियों ने खुलासा किया है कि लोगों पर पुलिस का धौंस जमाने और उनसे उगाही करने के लिए फर्जी कार्ड तैयार किया था। तलाशी के दौरान इनके पास से सेंट्रल क्राइम ब्रांच और सीबीसीआईडी का पहचान पत्र व सेंट्रल क्राइम ब्रांच का एक फर्जी नियुक्ति पत्र मिला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.