डीजल चोर गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार

Abhishek Sharma / Baidyanath Halder

Galgotias Ad

Greater Noida: ज़िले में पुलिस लगातार ऑपरेशन क्लीन चला रही है, जिसके तहत अपराधियों की धरपकड़ जारी है। इसी कड़ी में आज ग्रेटर नोएडा पुलिस और ट्रकों से डीजल चुराने वाले गिरोह के बीच मुठभेड़ हो गयी। जिसमें एक बदमाश जख्मी हो गया, जबकि उसके तीन साथी फरार हो गए।

दादरी क्षेत्राधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि मंगलवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि दादरी कोतवाली क्षेत्र में गाड़ियों से डीजल चुराने वाला गिरोह सक्रीय है और ये लगातार इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। मुखबिरों से सूचना मिली कि आज रात भी बदमाश इसी तरह की घटना को अंजाम देने की तैयारी में हैं।

सूचना पर पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से इस घटना को अंजाम दिया। मुठभेड़ में 1 बदमाश को गोली लगी है तो वहीं उसके तीन अन्य साथी मौके से भागने में सफल हुए। मठभेड़ में जख्मी हुए बदमाश को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि जारचा थाना पुलिस को सूचना मिली कि एनटीपीसी रोड पर एक होटल के पास चार बदमाश सड़क के किनारे खड़े ट्रकों से डीजल चोरी कर रहे हैं। सतीश कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो, उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें नन्हे नाम का बदमाश जख्मी हो गया। वह हापुड़ जिले का रहने वाला है। सीओ सतीश कुमार के मुताबिक, उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि उसके तीन साथी अंधेरे में भाग गए।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने हथियार, चोरी में प्रयोग होने वाली एक कार, चोरी किया गया 100 लीटर डीजल बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इस आरोपी पर हापुड़, गौतम बुध नगर, गाजियाबाद जिलों में अनेक मामले दर्ज हैं। पुलिस इसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.