- Advertisement -

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने क्षेत्र में निर्माण कार्यो के लिए जारी किये 42.68 करोड़ रुपए, पढ़े पूरी खबर

0 135

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के परियोजना विभाग ने ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में 42.68 करोड़ के निर्माण कार्य हेतु 19 टेंडरों को जारी किया है, जिसके तहत ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में उद्यानीकरण, कम्पोजिट टेन्डर, विद्युत आपूर्ति, जलापूर्ति, सड़कों के निर्माण इत्यादि आवश्यक कार्यों को किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक आने वाले 2 महीने में इन सभी निर्माण कार्यो को आरंभ कर दिया जाएगा।

जारी किए गए टेंडरों के अंतर्ग वर्क सर्किल-1 में कौसिंग रिपब्लिक से सैक्टर-16सी तक डासना ड्रेन की सफाई का कार्य किया जाएगा। इसके साथ ही वर्क सर्किल-5 के अन्तर्गत सैक्टरों में रिपेयर एवं अपग्रेडेशन ऑफ वे फाईन्डिंग सिस्टम का कार्य, सैक्टर सिग्मा-2 में आन्तरिक सड़कों का रिसरफेसिंग कार्य, ग्रेटर नोएडा में विभिन्न स्थानों पर (वर्क सर्किल-1, 2, 3, 4, 5, 6, 7 एवं 8) रोड साइनेज लगाने का कार्य और सैक्टर आई.टी सिटी टैकजोन प्लाट नं0-4 में अर्थ फिलिंग का कार्य किया जाएगा।

इसके साथ ही वर्क सर्किल ६, सैक्टर ओमीकोन-1 के 6% आबादी भूखण्ड़ों का अवशेष विकास कार्य, सैक्टर जू-2 में बाउन्ड्रीवॉल को ऊंचा उठाना एवं ड्रेन की मरम्मत का कार्य वहीं वर्क सर्किल-7 ग्राम रामपुर फतेहपुर डाबरा एवं रिठौरी में पोन्ड इनलेट पर आर.सी.सी. सेडीमेन्टशन चैम्बर का निर्माण कार्य किया जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ वर्क सर्किल – 8 के ग्राम जानीपुरा में इण्टरलॉकिंग टाईल्स एवं ड्रेन का अवशेष कार्य, ग्राम रोनी में शमशान घाट की बाउण्ड्रीवाल, शेड़, चबूतरा एवं पहुँच मार्ग का निर्माण कार्य, ग्राम हतेवा से कनारसी लिंक रोड तक इण्टरलॉकिंग टाईल्स का कार्य, ग्राम अस्तौली में इण्टरलॉकिंग टाईल्स एवं ड्रेन का अवशेष कार्य, ग्राम नवादा में इण्टरलॉकिंग टाईल्स एवं ड्रेन का अवशेष कार्य, ग्राम अमरपुर में इण्टरलॉकिंग टाईल्स, सी०सी० रोड़ मरम्मत एवं ड्रेन का अवशेष कार्य, ग्राम पंघोला में आबादी भूखण्डों का विकास कार्य (पार्ट-2), ग्राम सिरसा में (पॉकेट-पी) में आबादी भूखण्डों का विकास कार्य, ग्राम लुक्शर में (पॉकेट-बी) में आबादी भूखण्डों का विकास कार्य, ग्राम कासना में (पॉकेट-एम) में आबादी भूखण्डों का विकास कार्य और ग्राम खानपुर (पॉकेट-के) में आबादी भूखण्डों का विकास कार्य किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.