ग्रेटर नोएडा पुलिस ने जहरखुरानी गिरोह का किया पर्दाफाश, महिला समेत एक आरोपी गिरफ्तार

Abhishek Sharma

0 161
Greater Noida (16/01/19) : ग्रेटर नोएडा स्थित थाना बिसरख पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो कबाड़ी व्यापारियों को कबाड़ा दिलाने के नाम पर ले जाते थे और रास्ते में चाय, पानी या कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाकर नशा करने के बाद लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया करते थे।

थाना बिसरख पुलिस ने एसीई गोल चक्कर से चैकिंग के दौरान इन दोनों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए दोनों अभियुक्त पति पत्नी है।  पूछताछ करने पर इन्होंने अपने द्वारा की गई घटनाओ के बारे में जानकारी पुलिस को दी। इनके कब्जे से पुलिस ने दो मोबाइल, लूटे हुए 4500 रुपए और नशीली दवाएं बरामद की है। अभियुक्त प्रदीप यादव निवासी ग्राम मसूद, जिला बुलंदशहर व माधुरी शर्मा ग्राम मुंडा हेड़ा जिला खुर्जा की रहने वाली है। महिला की शादी यह दूसरी शादी है। पहले पति की मृत्यु होने के बाद डेढ़ साल पहले उसने प्रदीप से शादी की थी। महिला का कहना है कि इस धंधे में उसको जबरदस्ती उसके पति ने धकेला है।



दरअसल बीते दस जनवरी को थाना बिसरख में एक स्क्रेप (कबाड़ी) व्यापारी द्वारा अज्ञात दो लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई जिसमें उसने बताया कि इन आरोपियों ने कबाड़ा दिलाने के नाम पर बुलाया और रास्ते में चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर मुझे पिलाया और नशा होने के बाद मुझसे 50 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।
वही पुलिस के आलाधिकारियों की माने तो इन दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। साथ ही इनके कब्जे से दो मोबाइल लूटे हुए, 4500 रुपए लूटे हुए और नशीली दवाएं बरामद की है। एसपी देहात विनीत जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला का चरित्र भी सही नहीं है। माल दिखाने के बहाने वह व्यापारियों को अपनी बातों में फंसा लेती थी और फिर चाय या कोल्ड्रिंक में नशीली दवाई मिला देती थी और इनका गिरोह लूट की वारदात को अंजाम देता था।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.