भीम गुर्जर हत्या के दोनों मुख्य आरोपी गिरफ्तार

0 142

Saurabh Shrivastava Tennews

ग्रेटर नॉएडा के बीटा 1 की रामपुर मार्किट से 14 मई को भीम गुर्जर का अपहरण कर हत्या के मामले में दोनों मुख्य आरोपी आशू उर्फ़ अश्वनी और अंकुर को ग्रेटर नॉएडा के एल.जी. गोल चक्कर से गिरफ्तार कर लिया गया उनके पास से हत्या में इस्तमाल की गई पिस्ताक्ल भी बरामद कर ली गई।
एसपी अभिषेक यादव ने बताया की आरोपी आशू की बीटा 1 के रामपुर मार्केट में ओटो पार्ट्स की दुकान है तथा दूसरा आरोपी आशू की बुआ का लड़का है।
भीम गुर्जर की हत्या की वजह वर्ष 2004 में लोनी गाजियाबाद में जमीनी विवाद के करण भीम गुर्जर ने आशू के पिता बबलू गुर्जर की हत्या कर दी थी और 14 मई को भीम गुर्जर अपने भाई यानेद्र के साथ आशू की हत्या करने के इरादे से ग्रेटर नॉएडा में आशू के दुकान पर आया था पर आशू और उसके साथी मिल कर भीम गुर्जर को दबोज लिया और उसको स्विफ्ट कर में बैठा कर वहां से लेजा कर भीम गुर्जर की हत्या कर दी पुलिस को 15 मई को भीम गुर्जर की शव लोनी से मिला जिसके बाद मृतक के भाई ज्ञानेंद्र ने करना थाने में आशू उर्फ़ अस्वनी, सोनू, मोहित, मोनू, और अंकुर के खिलाफ अपहरण कर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराइ थी।
जिसमे पुलिस ने हत्या में शामिल जीवन, मोहित और सोनू को पाहे ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।आज पुलिस ने आशू और अंकुर को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी आशू को हत्या का एक भी अफशोस नहीं था उसने कहा की मैंने अपने पिता के खून का बदला ले लिया तथा एक और नामजद आरोपी मोनू की तलाश के दोरान पुलिस को पता चला की मोनू सिंगापूर में रह कर अपनी पढाई कर रहा है। तथा घटना के वक्त भी मुनु सिंगापूर में ही था जिसकी पुलिस छानबीन कर रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.