बच्चे को गनपॉइंट पर लेकर भाकियू नेता के घर में डकैती, ऐसे दिया अंजाम

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida : ज़िले में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दिवाली पर इतनी सुरक्षा व्यवस्था होने के बावजूद बदमाशों ने रबूपुरा क्षेत्र में 5 साल के बच्चे को गनपॉइंट पर लेकर भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के नेता के घर डकैती की घटना को अंजाम दिया है। घटना रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के मिर्जापुर गांव की है।

नकाबपोश 4 बदमाश 5 लाख रुपये कैश और 3 लाख रुपये की जूलरी ले गए हैं। बच्चे को गनपॉइंट पर लेने के बाद बदमाशों ने पूरे परिवार को बंधक बना लिया था। गांव में शनिवार सुबह घटना की जानकारी हुई। रबूपुरा कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र स्थित मिर्जापुर गांव निवासी ठाकुर सुरजन सिंह भाकियू के तहसील महासचिव हैं। उनका निर्माण कार्य से सम्बंधित ठेकेदारी का भी व्यवसाय है। दिवाली पर मजदूरों को वेतन आदि देने के लिए उन्होंने शुक्रवार को ही बैंक से 5 लाख रुपये निकले थे। शनिवार को मजदूरों में रुपये बांटे जाने थे, जिसके चलते रुपये घर में रखे थे।
इसी बीच शुक्रवार आधी रात के करीब चेहरे पर नकाब लगाये 4 बदमाश घर के पिछले हिस्से की दीवार फांदकर उनके यहां दाखिल हो गए। जिस कमरे में सुरजन सिंह अपने रिश्तेदार व एक अन्य व्यक्ति के साथ सो रहे थे, बदमाशों ने बाहर से उस कमरे की कुंडी बंद कर दी। उसके बाद उनके 5 साल के बेटे मोनू को बन्दूक की नोंक पर कब्जे ले लेकर पत्नि उर्मिला व माता ओमवती व अन्य महिलाओं को चुप रहने पर मजबूर कर दिया।
करीब एक घंटे तक घर मे रहे बदमाशों ने अलमारी व सन्दूक में रखे करीब 3 लाख रुपये के जेवरात व 5 लाख की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर रबूपुरा कोतवाली का कहना है कि डकैती का मुकदमा दर्ज कर लिया है। तहरीर के आधार पर जल्द ही मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.