गाय, भैंस चोरी कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से हुई मुठभेड़, 3 गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida (25/10/19) : गाड़ी में भरकर गाय, भैंस ले जा रहे मवेशी चोरों का आचानक दादरी की जारचा पुलिस से सामना हो गया। जिसके बाद दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई। इस बीच पुलिस फायरिंग में तीन बदमाश घायल हो गये। जबकि 3 बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गए। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से एक भैंसा, एक गाय, एक पिकअप गाडी, 315 बोर के तमंचे और कारतूस बरामद किया है।



दरअसल, त्योहारी सीजन के दौरान पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस और मवेशी चोरो के बीच चेकिंग के दौरान मुठभेठ हो गई। जिसमें तीन बदमाश सानू, पप्पू उर्फ अफसर, मेंहदी पुलिस की गोली लागने घायल हो गए।

सीओ दादरी सतीश कुमार ने बताया कि जारचा पुलिस को 100 डायल की सूचना मिली थी, कि कुछ बदमाश ग्राम चौना में पशुओं की चोरी कर भाग रहे है। जिस सूचना पर तुरंत एक्शन में आई जारचा पुलिस ने बदमाशों को ग्राम चौना ग्रेटर नोएडा हापुड़ बार्डर पर घेर लिया। अपने आप को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फयरिंग शुरू कर दी।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लागने से तीन बदमाश घायल हो गए। जबकि तीन बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने घायल बदमाशों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से एक भैंसा, एक गाय, एक पिकअप गाडी, 315 बोर के तमंचे और कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों के हापुड़ के रहने वाले है, पुलिस पकड़े गए बदमाशों का अपराधिक इतिहास निकालने में जुटी है।

पुलिस का कहना है कि ग्रेटर नोएडा के देहात क्षेत्र में मवेशी चोरी की वारदातों को लगातार अंजाम दिया जा रहा था। पुलिस को भैंस चोरी की शिकायतें मिल रही थी। इन बदमाशों की गिरफ्तारी से भैंस चोरी की घटनाओ में रोक लगेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.