ग्रेटर नोएडा में आरडब्ल्यूए को मान्यता दी जाए या नगर निगम का हो गठन : फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूऐज

ABHISHEK SHARMA

0 114

Greater Noida : फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूऐज ग्रेटर नोएडा के सदस्य फेडरेशन के अध्यक्ष देवेंद्र टाइगर व महासचिव दीपक भाटी के नेतृत्व में ग्रेटर नोएडा की समस्याओ व माँगो को लेकर प्राधिकरण के अधिकारीयों से मुलाक़ात की एवं उनको ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान उन्होंने अपनी मांगे उठाते हुए कहा कि आरडब्ल्यूए को मान्यता दी जाये, नहीं तो शासन से वार्ता कर ग्रेटर नोएडा में नगर निगम बनाया जाए। शहर की टूटी हुई सड़को की समस्या, प्रभारियों की निष्क्रियता, पार्को की दयनीय स्तिथि, ओपन जिम का निर्माण न होना, सेक्टरों में बारात घर का निर्माण, अस्थायी रूप से  दुकानों का आवंटन, फेडरेशन के सदस्यों की प्राधिकरण में एंट्री आई कार्ड के आधार पर हो व जल्द प्राधिकरण के अधिकारी पुलिस के साथ मिलकर सम्मस्त आरडब्ल्यूऐज के साथ बैठक की जाए।

आरडब्ल्यू अधिकारीयों ने सीईओ नरेंद्र भूषण के नाम का ज्ञापन अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी कृष्ण कुमार गुप्त को सौंपा। फेडरेशन के लोगों ने कहा कि ग्रेटर नोएडा की आरडब्ल्यूऐज  निरंतर सेक्टरों की शिकायतों को हल करने की माँग कर रही हैं लेकिन अधिकारी सिर्फ झूठे आश्वासन देते हैं। ऐसे कैसे शहर का विकास होगा ?

अध्यक्ष देवेंद्र टाइगर ने बताया कि अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने मांगो पर फेडरेशन को आश्वस्त किया कि उनका हल जल्द होगा। फेडरेशन ने निर्णय लिया हैं कि अगर सेक्टरों की स्थिति व आरडब्ल्यूए की मांगो पर कोई विचार कर ठोस कदम नहीं उठाया जाता हैं, तो फेडरेशन जल्द एक बैठक कर प्राधिकरण के विरुद्ध आंदोलन करेगी।

इस मौके पर ऋषि पाल सिंह, धर्मवीर नागर, सतीश भाटी, अजब सिंह प्रधान, आलोक नागर,  मनीष भाटी, नीरा डागर, योगेंद्र मावी, कर्मवीर फौजी समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.