होण्डा टू व्हीलर्स इंडिया और दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने छात्रों के लिए शुरू किया सड़क सुरक्षा कैम्प

ROHIT SHARMA / JITENDER PAL

Galgotias Ad
नई दिल्ली (31/05/2019) :– छात्रों को कम उम्र से ही सड़क सुरक्षा पर शिक्षित कर , आने वाले कल को सुरक्षित बनाया जा सकता है , इसी विश्वास के साथ होण्डा टू व्हीलर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से आज दिल्ली शहर के स्कूली बच्चों के लिए सड़क सुरक्षा समर कैम्प का ऐलान किया ।



दिल्ली में स्थित ट्रैफिक ट्रैनिंग पार्क में आज से शुरू हुआ यह समर कैम्प 14 जून तक जारी रहेगा , इसके अलावा होण्डा टू व्हीलर्स कंपनी 3 से 14 जून के बीच रोशनारा बाग स्थित ट्रैफिक ट्रेनिंग पार्क में भी सड़क सुरक्षा समर कैम्प का आयोजन करेगी ।

 

खासबात यह है कि 300 से अधिक स्कूली बच्चों को होण्डा के कुशल सुरक्षा प्रशिक्षकों एवं रोचक लर्निंग प्लेटफॉर्म की भूमिका निभाएगा । जिसके माध्यम से वे गर्मियों की छुटिटयों के दौरान कई रोचक गतिविधियों जैसे डांस , म्यूजिक , पर्सनेलिटी डेवेलपमेंट एवं सेल्फ डिफेंस आदि में हिस्सा ले सकेंगे ।
आपको बता दे कि सड़क सुरक्षा कैम्प का उद्घाटन दिल्ली पुलिस के कमिश्नर अमूल्य पटनायक और होण्डा टू व्हीलर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के महाप्रबंधक आशीष चौधरी द्वारा किया गया ।

वही इस कार्यक्रम को लेकर दिल्ली पुलिस के कमिश्नर अमूल्य पटनायक का कहना है कि दिल्ली में आज से 14 जून तक छात्रों के लिए सड़क सुरक्षा समर कैंप शुरू किया गया है । इन गर्मी की छुट्टियों में 900 से अधिक स्कूली बच्चों को रोचक तरीकों से सड़क सुरक्षा के बारे में सीखने का अवसर मिलेगा ।
साथ ही इस कार्यक्रम में बच्चों के लिए सड़क सुरक्षा पर नई रोचक गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है , 15 दिन का कैम्प पूरा करने के बाद स्कूली बच्चों को भागीदारी प्रमाणपत्र मिलेगा ।
Leave A Reply

Your email address will not be published.