उत्तर प्रदेश के शो विंडो नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद, पत्रकार पर हमला कर किया घायल

Galgotias Ad

नोएडा। हाईटेक् सिटी कहें जाने वाले  शहर नोएडा में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि अब वे आम आदमी के साथ साथ पत्रकारों को भी अपना शिकार बना रहे हैं। बीती रात सुदर्शन न्यूज चैनल के पत्रकार राकेश पंडित पर  दो बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए।  जिससे पत्रकार बुरी तरह घायल हो गया , जिसको नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बहार है  ।

मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात सुदर्शन न्यूज के पत्रकार राकेश पंडित सेक्टर 62 से अपने घर लौट रहे थे। नोएडा के सेक्टर 54  खरगोश पार्क के पास उन्हें दो बाइक सवार बदमाशों ने रास्ता पूछने के लिए रोका। राकेश पंडित ने बताया कि वह रास्ता बताने के लिए जैसे ही गाड़ी से उतरे तभी बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उन पर चाकू से हमला बोल दिया। चाकू उनके पेट में लगा है। पुलिस ने राकेश पंडित की तहरीर के आधार पर 307 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह मुकदमा कोतवाली सेक्टर 58 में शून्य पर दर्ज हुआ ।

राकेश पंडित के पेट में 4 टांके आए हैं। उनकी हालत खतरे से बाहर है। राकेश पंडित पर हुए हमले के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हमलावरों के स्केच बनाए गए हैं। हालांकि अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है। नोएडा शहर देश के अत्याधुनिक शहरों में शुमार है। यहां जिस तरीके से अपराध बढ़ रहा है उसके दूरगामी परिणाम बेहतर नहीं होंगे।

मीडिया हब होने की वजह ये यहां बडी संख्या में पत्रकार भी निवास करते है।  पत्रकारों पर हो रहे हमले शर्मनाक है। पत्रकार संगठनों ने इस हमले की कड़ी शब्दों में भर्त्सना की है। पुलिस से मांग की है कि जल्द से जल्द इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही पत्रकार की सुरक्षा के लिए कोई नीति भी बनाई जानी चाहिए। वहीं पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच चल रही है जल्दी हमलावर धरे जाएंगे। कई सामाजिक संगठनों ने भी इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.