नोएडा में कच्छा गैंग का आतंक, दो घरों में घुसकर चुराई कार , सीसीटीवी में हुए कैद

ROHIT SHARMA / ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Noida :–  बीती रात नोएडा के सेक्टर 51, E- ब्लॉक में दो घरों में कच्छा गैंग ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। कच्छा गैंग के सक्रीय होने के बाद से सेक्टरवासियों में भय का माहौल है। गैंग के सदस्यों ने किचन की खिड़की तोड़कर, लोहे की जाली हटाकर घर में प्रवेश किया।



गेट पर सिक्योरिटी गार्ड होने के बावजूद भी कच्छा गैंग के सदस्यों ने घर में प्रवेश किया। चोरों के हौसले इतने बुलंद थे बाहर सिक्योरिटी गार्ड की तैनाती के बाद भी घटना को अंजाम दिया गया। गैंग के सदस्य हथियारों के साथ थे और सेक्टर के E ब्लॉक क दो घरों में तकरीबन 2 घंटे तांडव मचाया। आश्चर्य की बात यह है कि कच्छा गैंग के लोग घरों में घूमते रहे और किसी को पता भी चला।

चोरों ने घर के हर अलमारी को तोड़कर चेक किया परंतु नगदी व जेवर ना मिलने के कारण ज्यादा नुकसान नहीं किया। सेक्टर – 51 आरडब्ल्यूए के महासचिव संजीव कुमार ने बताया कि E-37 में अभिषेक गोयल और E-40 में सुरेंद्र जिंदल रहते हैं। सुरेंद्र जिंदल के घर के ड्राइंग रूम में 2 लैपटॉप खुले में पड़े थे परंतु चोर लैपटॉप इत्यादि को साथ लेकर के नहीं गए। उनका कहना है कि सेक्टर में लगातार ऐसी घटनाएं होती रहती है , पुलिस भी मामलों में ढिलाई बरतती है। जिसके कारण आए दिन यहाँ स्नैचिंग, चोरी व लूट की घटनाएं होती रहती है।

वहीँ सेक्टर-49 के थाना प्रभारी अजय अग्रवाल ने बताया कि अभिषेक गोयल के घर में कच्छा पहने हुए चोरों ने कमरे में रखी चाबी उठाई और कार लेकर फरार हो गए । सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। जिससे यह मालूम चलता है की उन्होंने कितना समय घर में बिताया। उन्होंने बताया कि पीड़ितों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार चोरों की पहचान की जा रही है। प्रथम दृष्टया ये कच्छा गैंग के चोर नहीं लग रहे है। हालांकि इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही पुलिस द्वारा इस मामले का खुलासा कर दिए जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.