दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का बयान , पूरी दिल्ली में नही लगेगा लॉकडाउन , भीड़-भाड़ जगहों पर लगेगा प्रतिबंध

ROHIT SHARMA

0 298

नई दिल्ली :– दिल्ली में बढ़ते कोरोना मामलों को देख दिल्ली सरकार की चिंता बढ़ने लगी है, साथ ही रोजाना 90 से ज्यादा मौतें कोरोना वायरस हो रही है , जिसके चलते दिल्ली सरकार के अहम फैसले भी लिए । दिल्ली सरकार बाज़ारों में लॉकडाउन लगाने की तैयारी में है ।

 

 

एएनआई के मुताबिक आज सत्येंद्र जैन ने स्पष्ट किया है कि पूरी दिल्ली में लॉकडाउन नहीं लगने वाला है। उन्होंने कहा कि कुछ भीड़-भाड़ वाली जगहों पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है।

 

 

वही इस जवाब से साफ हो जाता है कि दिल्ली सरकार अब दिल्ली के बाजारों में लॉकडाउन लगा सकता है , वही इस मामले में कल दिल्ली के मुख्यमंत्री ने बयान दिया था कि बाज़ारों में भीड़ कम नही हो रही है , जिसको लेकर दिल्ली सरकार जल्द लॉकडाउन लगाने का फैसला लेगी , जिसके लिए उपराज्यपाल को प्रस्ताव भेज दिया है ।

 

 

आपको बता दें कि दिल्ली में फिर से लॉकडाउन लगने की अटकलों का बाजार गर्म हैं। सत्येंद्र जैन ने कहा कि कोरोना के मामले को रोकने के लिए जांच की संख्या और बढ़ाई जाएगी।

 

 

छठ पूजा पर प्रतिबंध पर उन्होंने कहा कि सार्वजनिक स्थलों पर छठ पूजा के लिए इजाजत देने से कोरोना संक्रमण और बढ़ने का खतरा था। पूजा के लिए लोग बड़ी संख्या में घाटों पर आते हैं इसलिए सरकार ने इस पर प्रतिबंध लगाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.