ग्रेटर नोएडा : ऐप के जरिए संपर्क में आकर महिला की हत्या, पुलिस ने 6 घंटे में किया पर्दाफाश

ABHISHEK SHARMA

0 171

Greater Noida (06/03/2020) : ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अरिहंत आर्डेन सोसायटी में गुरुवार को एक महिला की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। अब तक की जांच के मुताबिक युवक महिला को काफी दिनों से ब्लैकमेल कर रहा था और इसी को लेकर झगड़े में महिला की हत्या कर दी गई।

बताया गया है कि दोनों एक मोबाइल ऐप के जरिए संपर्क में आए थे। अरिहंत आर्डेन सोसायटी के जी टावर के फ्लैट नंबर 101 में नीरजा चौहान (49) परिवार के साथ रहती थीं। उनके पति एनटीपीसी में अधिकारी हैं। उनका बेटा भी किसी कंपनी में नौकरी करता है।

गुरुवार को वे अपने घर पर अकेली थी। देर शाम को उनका बेटा ऑफिस से घर लौटा तो काफी देर तक बेल दबाता रहा, लेकिन गेट नहीं खुला। उन्हें कुछ अनहोनी का संदेह हुआ। इसी दौरान आसपास के लोग भी शोर सुनकर एकत्र हो गए। जब फ्लैट का दरवाजा खोला गया तो पता चला कि महिला का शव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर राघव नाम के युवक को गिरफ्तार किया। डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने बताया कि आरोपी ने हत्या की बात कबूल की है। यह महिला से 2.5 साल से संपर्क में था घर पर आना जाना था।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच एक मोबाइल ऐप के जरिए दोस्ती हुई थी। वह लंबे समय से महिला को ब्लैकमेल कर रहा था। गुरुवार को भी राघव ने नीरजा से पैसे मांगें और उसने देने से इनकार किया तो गुस्से में आकर महिला की हत्या कर दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.