चाचा ने अपने भतीजे का किया मर्डर , नोएडा पुलिस ने किया खुलासा

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है , यहां पर एक सगे चाचा ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही 11 साल के भतीजे की हत्या कर दी और उसके शव को नाले में फेंक दिया। जानकारी के मुताबिक उसने पब्ज़ी खेलने के बहाने पहले तो भतीजे को अपने घर बुलाया और फिर उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

 

इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में सबसे हैरानी की बात ये है कि इस घटना में सगा चाचा और उसका बेटा शामिल हैं। शातिर आरोपी ने पहले तो बच्चे की हत्या की उसके बाद उसके शव को सेक्टर-62 के नाले में फेंक दिया। जिससे कि उस पर कोई शक ना कर सके।

 

फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें चाचा और उसका बेटा भी शामिल है। पीड़ित पिता के मुताबिक उनका 11 साल का बेटा अभिषेक मंगलवार शाम को अचानक गायब हो गया।जब काफी रात हो गई उसके बावजूद वह घर नहीं पहुंचा, तो परिवार ने उसकी तलाश शुरू की। जब उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस को उसके लापता होने की खबर दी और पुलिस तफ्तीश में जुट गई।

 

पुलिस ने भी कई जगहों पर बच्चे की तलाश की लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका। जब पुलिस ने बच्चे के पिता से पूछताछ की तो उन्हें पता चला कि बच्चे के चाचा पर उसे शक है। उसने बताया कि उसके सगे भाई और भतीजे के साथ उसी आपसी रंजिश चल रही है। शक के आधार पर पुलिस ने बच्चे के चाचा मनोज और उसके चचेरे भाई कुणाल और उसने पड़ोसी से सख्ती से पूछताछ शुरू की।

 

जिसके बाद पूछताछ में आखिरकार इस बात का खुलासा हो ही गया कि मनोज ने अपने बेटे और पड़ोसी के साथ मिलकर पहले तो अपने भतीजे की किडनैपिंग की और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपियों से मिले सुराग पर पुलिस ने जब तलाश शुरू की तो सेक्टर-62 के नाले से बच्चे का शव बरामद हुआ। मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और तीनों के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज किया गया है।

आरोपियों ने पुलिस से पूछताछ में इस बात का भी खुलासा किया कि बच्चे के चचेरे भाई ने गला दबाकर उसकी हत्या की थी। इस दौरान चाचा मनोज और पड़ोसी तौसिफ ने बच्चे के हाथ पैर पकड़ लिए थे। किसी को भी इस घटना की भनक न लगे इसके लिए तीनों ने बच्चे के शव को एक बोरे में बंद कर नाले में फेंक दिया।

आरोपियों ने बताया कि उन्होंने पहले पबजी खेलने के बहाने बच्चे को अपने घर बुलाया था जिसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक वह पहले भी बच्चे को मारने की कोशिश कर चुका है हालांकसि उस समय वह अपनी कोशिश में नाकाम रहा था। लेकिन अब आरोपी चाचा और उसका बेटा जेल की सलाखों के पीछे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.