लूडो खेलते वक्त पास में बैठकर खांसा तो ‘कोरोना करेगा क्या’ कहकर मारी गोली

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

दिल्ली-एनसीआर में भी कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के साथ ही अजीबो-गरीब हादसे सुनने व देखने को मिल रहे हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा का है। यहां लूडो खेलने के दौरान एक युवक को खांसी आई तो सामने वाले युवक ने यह कहते हुए गोली मार दी -‘कोरोना करेगा क्या’?

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा में लॉक डाउन के बीच सैंथली गांव में लूडो खेलने के दौरान हुए विवाद में युवक को गोली मारी गई है। दरअसल, लूडो खेलने के दौरान युवक को खांसी आ गई।

इस पर खांसने पर सामने वाले ने कहा ‘कोरोना करेगा क्या’, इतना कहने पर दोनों युवकों में बहस हो गई। इसी बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपित ने युवक को गोली मार दी।

बताया जा रहा है कि लूडो खेलने वाले आपस में अच्छे दोस्त हैं। मंगलवार को दोनों पूर्व की तरह ही लूडो खेल रहे थे और इस दौरान माहौल बेहद सामान्य था। इस बीच खांसने पर विवाद हो गया और दोस्त ने ही गोली मार दी। यह भी बताया जा रहा है कि देशी तमंचे से फायरिंग की गई, जो सामने बैठे दोस्त को लगी।

लूडो खेलने के दौरान दोनों ही युवक सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन नहीं कर रहे थे। लूडो खेलते समय दोनों युवकों के बीच 2-3 फीट की दूरी थी, जबकि कम से कम एक मीटर की दूरी तो अनिवार्य रूप से होनी ही चाहिए थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.