कोरोना संक्रमित सैकड़ों शवों का दाह संस्कार करने वाला कोरोना योद्धा हारा जंग, उपराष्ट्रपति ने शोक व्यक्त किया

ROHIT SHARMA

0 82

नई दिल्ली :– दिल्ली में आज एक ऐसे कोरोना योद्धा की मौत हुई, जिसने 200 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीजों को घर से अस्पताल पहुँचाया। साथ ही 100 से ज्यादा मृतक लोगों का दाहसंस्कार भी किया।

वही इस कोरोना योद्धा की मौत कोरोना वायरस से हुई है, साथ ही इस मामले में देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने शोक व्यक्त किया। बताया जाता है कि मृतक कोरोना योद्धा का नाम आरिफ खान है। पिछले 25 साल से शहीद भगत सिंह सेवा दल के साथ जुड़े थे।

वह फ्री में एम्बुलेंस की सेवा मुहैया कराने का काम करते थे। 21 मार्च से आरिफ खान कोरोना के मरीजों को उनके घर से अस्पताल और आइसोलेशन सेंटर तक ले जाने का काम कर रहे थे।

कोरोना वायरस महामारी के दौर में कोरोना वॉरियर्स पिछले 7 महीने से अपनी जान जोखिम में डाल कर दूसरे लोगों की हर संभव मदद करने में लगे हुए थे। एम्बुलेंस ड्राइवर आरिफ ने अपनी जान जोखिम में डालकर 200 से ज्यादा मरीजों को समय पर अस्पताल पहुंचाया और 100 से अधिक शवों को अंत्येष्टि के लिए श्मशान पहुंचाया।

वही इस बारे में देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने कहा  कि ऐसे महान व्यक्ति को देश की तरफ से सलाम। उन्होंने इस कोरोना महामारी में योद्धा बनकर अहम योगदान दिया है। एम्बुलेंस ड्राइवर आरिफ ने महामारी में 200 से ज्यादा कोरोना संक्रमितों को घर से अस्पताल पहुँचाया है। साथ ही 100 से ज्यादा मृतक लोगों का दाह संस्कार किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.