दिल्ली के सभी बॉर्डर पर इंटरनेट बंद , गृह मंत्रालय ने लगाया प्रतिबंध , पढें पूरी खबर

ROHIT SHARMA

0 304

नई दिल्ली :– गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली के कई बॉर्डर पर आज रात 12:00 बजे तक अस्थाई रूप से इंटरनेट की सेवाएं बंद कर दी गई हैं ।

 

आपको बता दें कि सिंघु बॉर्डर , गाजीपुर बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर , मुकरबा चौक और नांगलोई बॉर्डर पर ग्रह मंत्रालय ने इंटरनेट की सेवाएं बंद कर दी है ।

 

इस बीच किसानों की ट्रैक्टर परेड दिल्ली की सड़कों पर उत्पात का रूप ले चुकी है , दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में आज हिंसा हुई कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने इस हिंसा की निंदा की राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है की हिंसा किसी समस्या का हल नहीं है ।

 

कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर परेड निकालने की बात कही थी , लेकिन आज सुबह से ही दिल्ली के अलग-अलग सीमाओं पर परेड के दौरान उत्पात की स्थिति देखने को मिली। दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर , आईटीओ समेत अन्य कई इलाकों में पुलिस और प्रदर्शनकारियों में भिड़ंत भी हुई है ।

 

 

वही जियो मोबाइल कंपनी ने सभी बॉर्डर पर अपनी इंटरनेट सेवाएं बन्द कर दी है , साथ ही ग्रहकों को अवगत करा दिया गया है कि इंटरनेट सेवाएं अगले आदेश आने तक बंद कर दी गयी है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.